जमीन में सोना देखने का तरीका। घर में सोने चांदी का मलसा देखने का तरीका

जमीन में सोना देखने का तरीका। घर में सोने चांदी का मलसा देखने का तरीका


जमीन में सोना देखने का तरीका
अगर आपके घर में जमीन के अंदर सोना चांदी दबा हुआ है और आपको पता ही नहीं है कहां है तो जाने इस तरीके से मिल जाएगा सारा सोना चांदी।



जमीन में पुराने जमाने का सोना कैसे निकाले
नमस्कार दोस्तों आजकल पुराने घरों में सोना चांदी मिलने की बड़ी संभावना रहती है कई जगह ऐसा पाया गया है। दोस्तों कई लोग यह रिसर्च करते हैं हम अपने घर में कैसे पता करें किस हिस्से में दबा हुआ है सोना चांदी आज जानेंगे विस्तार से

दोस्तों अगर आपका घर पुराना है कई 100 साल पुराना घर या फिर कई 100 साल पुरानी जगह जहां पर आप के पूर्वज रहते थे और आप ऐसा मानते हो कि यहां पर सोना चांदी गड़ा हुआ है और हमें नहीं मिल रहा अगर आप उपाय ढूंढ रहे हो तो दोस्तों हम आपको बता दें इसके 3 उपाय होते हैं जो आपको सही सटीक जगह बताएंगे।

जमीन में सोना देखने का तरीका
अक्षर पुराने जमाने के लोग जमीन के अंदर गड्ढा खोदकर अपना माल यानी कि सोना चांदी और सिक्के दबा दिया करते थे उसके बाद वह किसी को नहीं बताया करते थे या फिर किसी नजदीकी को बता कर इस दुनिया से चले जाते थे और वह सोना चांदी उसी घर में गड़ा हुआ रह जाता था। दोस्तों अगर आपको ऐसा लगता है हमारे घर में सोना चांदी है और हमें नहीं मिल रहा हम कैसे ढूंढे तो सबसे पहला उपाय है कि आपक हो सकता है सपने में बताया जाए या फिर आपको ऐसे सपने आ रहे हैं जिसमें यह बोला जा रहा है यहां और इस जगह सोना चांदी रखा हुआ है। अगर आपको ऐसे सपने आते हैं तो दोस्तों आप उस जगह को खोदकर देखें हो सकता है उसमें सोना चांदी निकले यह पहला उपाय है अगर आपको सपने आते हैं तो उन सपनों पर विश्वास कर सकते हो।

कई जगह बाबा तांत्रिक सोना चांदी निकालने का दावा करते हैं। यह कहां तक सच है दोस्तों हम आपको बता दें कुछ तांत्रिक ऐसे होते हैं जो परक लेते हैं जमीनों को क्योंकि उनके पास बहुत सारी सिद्धियां होती हैं शक्तियां होती हैं उस के माध्यम से वह बता भी देते हैं।

तीसरा तरीका है दोस्तों अगर आपके घर में कोई पुराना पूर्वज है जिसकी उम्र 90 से 100 साल है तो आप उस व्यक्ति से भी पूछ सकते हो हो सकता है उन्हें पता हो याद ना आ रहा हो।

जमीन में सोना चांदी देखने की मशीन
दोस्तों टेक्नोलॉजी अब बहुत ज्यादा बढ़ चुकी है अब तो ऐसी मशीनें आ रही है जो जमीन में लगाते ही बता देती हैं यहां पर क्या चीज बनाई गई है

दोस्तों काफी दवाई यह बातें सच हो जाती है पर कई दफा यह बातें झूठ और झूठ लाई जाती है।


दोस्तों मैं पिछले 4 साल से ब्लॉगिंग कर रहा हूं मुझे पढ़ना और लिखना बहुत पसंद है इसलिए मैं आप तक सही जानकारी देने की कोशिश करता हूं

एक टिप्पणी भेजें

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

और नया पुराने