दो बच्चो की माँ होने के बावजूद भी करिश्मा कपूर कर रही है दूसरी शादी, बढ़ने लगी है सलमान के साथ भी नज़दीकिया

 

 दो बच्चो की माँ होने के बावजूद भी  करिश्मा कपूर कर रही है दूसरी शादी, बढ़ने लगी है सलमान के साथ भी नज़दीकिया

 


करिश्मा कपूर का बॉलीवुड की दुनिया मे काफी बड़ा नाम है जिसके चलते आज के समय मे इन्हें भारत मे ही नही बल्कि पूरी दुनिया में जाना जाता है. करिश्मा कपूर आज के समय मे बॉलीवुड के काफी बड़े मुकाम पर है. आपको बता दे कि करिश्मा कपूर भले ही बॉलीवुड में फिल्मे नही कर रही लेकिन फिर भी इनकी बॉलीवुड में हर कोई काफी ज्यादा इज़्ज़त करता है. करिश्मा कपूर की निजी ज़िन्दगी के बारे में बताए तो उन्होंने संजय कपूर नाम के शक्स से शादी की थी और उनके दो बच्चे भी है. आपको बता दे कि करिश्मा कपूर शादी के लगभग 10 साल बाद अपने पति संजय को छोड़ चुकी है और इसके पीछे की वजह करिश्मा ने बताई की वह उन पर हाथ उठाते थे.

 

पति से अलग होने के बाद करिश्मा कपूर अपने दोनो बच्चो के साथ अकेले ही जीवन व्यतीत कर रही है. हालहि में करिश्मा कपूर को लेकर एक बहुत बड़ी खबर सामने आई है जो कि करिश्मा कपूर दो-दो बच्चो की माँ होने के बावजूद जल्द वी दूसरी शादी भी कर सकती है और आपको बता दे कि करिश्मा कपूर की बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान के साथ काफी ज्यादा नज़दीकिया बढ़ने लगी है जिसके चलते मीडिया में चारो तरफ इन्ही की बाते हो रही है. आगे आपको आर्टिकल में करिश्मा कपूर के इस रिश्ते के बारे में बताते है जिससे सभी बेखबर थे.

 

करिश्मा आ चुकी है सलमान के दिल के बेहद करीब, होने लगी है सलमान खान के घर की बहू बनने की बाते

 

करिश्मा कपूर का नाम बॉलीवुड की नमी अभिनेत्रियों की गिनती में आता है जिनका फिल्मी कैरिएर बहुत ही शानदार रहा है और इसी वजह से वह वर्तमान समय मे भी मीडिया में काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है. करिश्मा कपूर को लेकर हालहि में एक बहुत बड़ी बात पता चली है जिसके चलते मीडिया में चारो तरफ इन्ही की बाते हो रही है. करिश्मा कपूर को लेकर हालहि में पता चला है वह जल्द ही दूसरी शादी कर सकती है. आपको बता दे कि करिश्मा कपूर बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान के दिल के काफी करीब है और हालहि में हुई ईद की पार्टी में दोनो ने एक ही छत के नीचे काफी समय बिताया है. जिसके चलते लोगो का कहना है कि सलमान खान भी करिश्मा कपूर पर अपना दिल हार बैठे है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि करिश्मा कपूर किस शक्स से दूसरी शादी कर सकती है.

 

करिश्मा कपूर का आ गया है इस शख्स पर दिल, बिताने लगी है साथ मे काफी समय

करिश्मा कपूर और सलमान खान की साथ की ईद की पार्टी की तस्वीरो को लोग काफी ज्यादा पसन्द करने लगे है और बोला आज रहा है कि सलमान खान को करिश्मा कपूर अपना दूसरा पति बना सकती है लेकिन आपको बता दे कि ऐसा नही क्योंकि करिश्मा कपूर किसी ओर को पसन्द करती है जिसका नाम सिद्धार्थ है जिसके करिश्मा कपूर काफी करीब आ चुकी है और दोनो साथ मे भी काफी समय बिताने लग है. इतना ही नही बल्कि अंधेरी रातो में दोनो को काफी बार साथ देखा गया है और इसी वजह से मीडिया में हर जगह बोला जा रहा है कि करिश्मा कपूर इसे अपना दूसरा पति बना सकती है.

दोस्तों मैं पिछले 4 साल से ब्लॉगिंग कर रहा हूं मुझे पढ़ना और लिखना बहुत पसंद है इसलिए मैं आप तक सही जानकारी देने की कोशिश करता हूं

एक टिप्पणी भेजें

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

और नया पुराने