बोल्डनेस दिखाने के लिए उर्फी जावेद ने पहना इतना रिवीलिंग टॉप, जीन्स पर टिकी नजरें

 

बोल्डनेस दिखाने के लिए उर्फी जावेद ने पहना इतना रिवीलिंग टॉप, जीन्स पर टिकी नजरें

 

बोल्डनेस दिखाने के लिए उर्फी जावेद ने पहना इतना रिवीलिंग टॉप, जीन्स पर टिकी नजरें

टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने अपनी एक्टिंग से तो कुछ खास लोकप्रियता हासिल नहीं की, लेकिन वह अपने यूनिक फैशन सेंस से आज सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. खुद को बोल्ड दिखाने के लिए उर्फी हमेशा ही अपनी ड्रेसेस के साथ कोई न कोई एक्सपेरिमेंट करती ही रहती हैं. ऐसे में जहां एक ओर फैंस उनके लुक्स के दीवाने रहते हैं, वहीं ट्रोलर्स उनके पीछे पड़ जाते हैं. हालांकि, उर्फी पर कभी इसका कोई फर्क नहीं पड़ा.

इन दिनों उनका बोल्ड अवतार हर दिन सुर्खियों में बना हुआ है. उर्फी ने हमेशा ही फैशन से लोगों को हैरान किया है. वहीं, उनकी बोल्डनेस हर दिन और बढ़ती जा रही है. उर्फी एक बार फिर से कैमरे के सामने बेबाक हो गई हैं.

 

 

अब उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस ने इंटरनेट का तापमान बढ़ाने के लिए शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसे देख फैंस होश खो बैठे हैं.

 

 


कैमरे में कैद हुई उर्फी का बोल्ड लुक

 

इसमें उन्हें व्हाइट कलर का रिवीलिंग टॉप और जीन्स पहने देखा जा सकता है. हालांकि लोगों की नजरें उनकी स्टाइलिश पैंट पर टिकी रह गई हैं. इस लुक में उर्फी की बोल्डनेस देखते बन रही है.

 

लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप किया है और बालों को दो चोटी बनाई हुई है. यहां वह अपनी परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं. उर्फी की अदाएं किसी को भी मदहोश करने के लिए काफी हैं. उनकी ये मुस्कान और कातिलाना अंदाज ने फैंस का दिल जीत लिया.

 

 

हॉटनेस देख मदहोश हुए फैंस

 

अब उर्फी के इस वीडियो पर लोगों के खूब कमेंट्स आ रहे हैं.उनके इस अवतार को देख लोगों का सिर चकरा गया है. वहीं, कुछ यूजर्स ने उर्फी का मजाक बनाते हुए कंमेंट्स भी करने शुरू कर दिए हैं.

 

 

उर्फी के करियर की बात करें तो उन्हें 'बिग बॉस ओटीटी' ने पहचान दिलाई. हालांकि, इससे पहले वह 'मेरी दुर्गा', 'बेपनहा', 'जीजी मां' और 'डायन' जैसे कई शोज में नजर आ चुकी हैं, लेकिन इस दौरान कभी वह दर्शकों का ध्यान अपनी ओर नहीं खींचा.

 

 

दोस्तों मैं पिछले 4 साल से ब्लॉगिंग कर रहा हूं मुझे पढ़ना और लिखना बहुत पसंद है इसलिए मैं आप तक सही जानकारी देने की कोशिश करता हूं

एक टिप्पणी भेजें

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

और नया पुराने