Telenor Sim 2022: वापस आई टेलीनॉर यूनिनॉर सिम कंपनी,₹10 में लाइफटाइम फ्री टेलीनॉर सिम रीलॉन्च कर मचाई तबाही

 


Telenor Sim 2022: वापस आई टेलीनॉर यूनिनॉर सिम कंपनी,₹10 में लाइफटाइम फ्री टेलीनॉर सिम रीलॉन्च कर मचाई तबाही 

Uninor Telenor Sim Relaunch 2022: JIO, Vodafone-Idea, Airtel, BSNL समेत कई बड़ी कंपनियों को टक्कर देने के लिए अब फिर देश टेलीनॉर कंपनी (Uninor Telenor Company) की वापसी होगी।आपको बता दें कि इस टेलीकॉम कंपनी ने पहले भी भारत में अपने प्लान लांच किए थे। जानकारी के अनुसार अब एक बार फिर बड़ी-बड़ी कंपनियों के छक्के छुड़ाने के लिए Telenor Company एंट्री करने वाली है। 4G प्लान के साथ ये कंपनी फिर एक बार फिर भारत में दस्तक देने जा रही है।

भारत में दस्तक दे रहा है Uninor


 Uninor Telenor Company के वापस आने की खबर सुनते ही बड़ी-बड़ी टेलीकॉम कंपनियों (Uninor Telenor Sim Relaunch 2022) को भी झटका लगा है। माना जा रहा है की कंपनी (TELENOR UNINOR LOCAL CALLING PLANS) की धमाकेदार वापसी से एयरटेल, वोडाफोन-आइडिया और बीएसएनएल समेत जियो कंपनिज की हालत भी खराब हो सकती है।

Telenor Sim 2022

इस वजह से बंद हुई थी कंपनी 


आपको बता दे की टेलीनॉर कंपनी (TELENOR SIM LAUNCH UPDATE 2022) भारत में पहले से ही मानी जानी कंपनी रह चुकी है। युजर्स इस कंपनी के बारे में जानते ही हैं। दरअसल, भारत में टेलीनॉर कंपनी को घाटा हो गया था और कंपनी ने प्लान बंद कर दिए थे। लेकिन अब खबरें है की ये कंपनी (TELENOR UNINOR KAB LAUNCH HOGI) अब दोबारा लौट रही है। 


Uninor Telenor Offer (Uninor Telenor Sim Relaunch 2022) बताते इन दिनों चले आंध्र प्रदेश और इंदौर में  स्पेशल ऑफर चल रहा है। यदि आप पहले से यूनिनॉर सिम का इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए ये ख़ुशखबरी है। अगर आप यूनिनॉर (TELENOR UNINOR FULL TALKTIME OFFERS) के ₹10 का रिचार्ज कर रहे हैं तो आपको ₹10 का टॉकटाइम दिया जाएगा और इस तरह ₹20 के रिचार्ज पर आपको ₹20 का टॉकटाइम, ₹30 के रिचार्ज पर ₹30 का टॉकटाइम दिया जाएगा। इस ऑफर में खास बात यह है की यूनिनॉर का इनकमिंग कॉल कभी नहीं बंद होगा.


 Disclaimer: इस बात की पुष्टि हम नहीं कर रहे है। वायरल न्यूज़ के मुताबिक ही हमने इस न्यूज़ को लिखा है।


 




दोस्तों मैं पिछले 4 साल से ब्लॉगिंग कर रहा हूं मुझे पढ़ना और लिखना बहुत पसंद है इसलिए मैं आप तक सही जानकारी देने की कोशिश करता हूं

एक टिप्पणी भेजें

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

और नया पुराने