सपने में पॉटी देखना Sapne Mein Potty Dekhne ka Matlab

सपने में पॉटी देखना

 Sapne Mein Potty Dekhne ka Matlab:

सपने देखना बड़ी ही आम सी बात है। अक्सर यह हम अच्छे और बुरे दोनों तरफ के सपने देखते हैं। कई बार कुछ ऐसे सपने होते हैं जो हमें खुश कर देते हैं। इसके अलावा कुछ सपने ऐसे होते हैं जिसे देखकर ही हम डर जाते हैं। इसके अलावा कुछ सपने बड़े ही अजीबो गरीब होते हैं जिसे देखने के बाद हम कशमकश में पड़ जाते हैं। आज हम आपको बताते हैं कि कई बार हमें सपने में पॉटी नजर आती है। तो सपने में पॉटी नजर आने (Sapne Mein Potty Dekhne ka Matlab) का क्या संकेत होता है। यह हम आपको इस आर्टिकल में बताएंगे। इसके अलावा अगर आपको बेडरूम में पॉटी नजर आती है तो इसका आपके जीवन पर बड़ा ही नकारात्मक प्रभाव पड़ सकता है।

सपने में पॉटी देखना

सपने में कहीं रखी हुई पॉटी देखना

अगर आप सपने में कहीं रखी हुई पॉटी देखते (Sapne Mein Potty Dekhne ka Matlab) हैं तो यह सपना आपके लिए बहुत ही अच्छा और शुभ सपना है। इस सपने को देखने के बाद आपकी जिंदगी में खुशियां आ सकती है। क्योंकि यह सपना आपको धन लाभ का इशारा करता है।

रास्ते में कहीं रखी हुई पॉटी देखना

रस्ते में आपको कहीं पर रखी हुई पॉटी नजर आ जाती है और आप वहां पर ठहर जाते हैं तो ऐसा सपना भी आपके लिए शुभ संकेत देने वाला सपना है। अगर आपको सपने में कहीं रखी हुई पॉटी देखते हैं तो यह इस बात का इशारा है कि जल्द ही आपका कोई रुका हुआ काम पूरा होने वाला है।

बिजनेस स्थल पर पॉटी देखना

यदि आप सपने में बिजनेस स्थल पर पॉटी देखते (Sapne Mein business Sthal par Potty Dekhne ka Matlab) हैं तो यह सपना भी आपके लिए शुभ संकेत देने वाला सपना है। इस सपने का मतलब होता है कि आपकी तरक्की होने वाली है। अगर आप एक बिजनेसमैन हैं और कोई व्यवसाय कर रहे हैं तो ऐसा सपना देखने के बाद जल्दी आपको आपके बिजनेस में बहुत बड़ा लाभ होने की संभावना होती है।

सपने में लैट्रिन के अंदर पॉटी करना

यदि आप खुद को लैट्रिन के अंदर पॉटी करते (Sapne Mein latrin ke andar Potty Dekhne ka Matlab) हुए देख रहे हैं तो यह सपना अभी आपके लिए शुभ सपना है। इस सपने का मतलब होता है कि अगर आपको किसी का कर्ज उतारना है जिसके लिए आपको उसके लिए जल्दी प्रयास करना चाहिए।

बेडरूम में खुद को पॉटी करते हुए देखना

वहीं दूसरी तरफ अगर आप बेडरूम में खुद को पॉटी करते हुए देख रहे हैं तो इस बात का यह मतलब होता है कि आपके रिलेशनशिप बिल्कुल भी ठीक नहीं है। जल्द ही उसमें बहुत ही कड़वाहट भी आ सकती है।

(Disclaimer: ये आर्टिकल जानकारियों पर आधारित है। हम इसकी सत्यता यहां सटीकता की पुष्टि नहीं करतें हैं। किसी भी निर्णय या फैसला लेने से पहले किसी योग्य व्यक्ति की सलाह लें।)

दोस्तों मैं पिछले 4 साल से ब्लॉगिंग कर रहा हूं मुझे पढ़ना और लिखना बहुत पसंद है इसलिए मैं आप तक सही जानकारी देने की कोशिश करता हूं

एक टिप्पणी भेजें

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

और नया पुराने