सपने में नॉनवेज देखना /Sapne Mein nonveg dekhna

सपने में नॉनवेज देखना /Sapne Mein nonveg dekhna

Dream About Nonveg: सपनों पर हमारा कोई भी नियंत्रण नहीं होता है। कहीं बार ऐसे सपने होते हैं जिसे देख कर हम खुश हो जाते हैं और कई बार ऐसे सपने होते हैं जो हमारे दिल में डर पैदा कर देते हैं। कुछ सपने देखने पर डर के मारे हमारी आंख खुल जाती है जो बहुत ही अजीब सपने होते हैं। स्वप्न शास्त्र के अनुसार हर एक सपना अलग-अलग महत्व रखता है है। स्वप्ना शास्त्र कहता है कि सपने हमारे भविष्य को लेकर बड़े ही अहम और बहुत बड़े संकेत देते हैं

सपने में नॉनवेज देखना

  सपने हमारे भविष्य में होने वाली किसी अप्रिय घटना का इशारा भी देते हैं। साथ में यह भी कहा गया है कि ब्राह्मण मूर्हत में दिखाई देने वाले सभी सपने सच होते हैं। स्वप्न शास्त्र कहता है कि सपने में हम जो भी चीजें देखते हैं उसे नजरअंदाज करना ठीक नहीं है। यदि हमें सपने में नॉनवेज नजर आता है तो स्वप्न शास्त्र ने इसे गंभीरता से लेने को कहा है। स्वप्न में चिकन या मास देखने से हमारे जीवन पर प्रभाव होते हैं।

सपने में पका हुआ मांस देखना (Sapne Mein paka hua mans dekhna)

सपने में नॉनवेज देखना शुभ और अशुभ दोनों बातों का इशारा होता है। सपने में मांस नजर आने को लेकर स्वप्न शास्त्र कहता है कि अगर आप सपने में पका हुआ मांस देखते हैं तो यह आपकी नौकरी के प्रमोशन का इशारा होता है।

सपने में कच्चा मांस देखना(Sapne Mein kaccha mans dekhna)

अगर आपको सपने में कच्चा मांस नजर आता है तो यह सपना आपके जीवन में परेशानियों के बढ़ने का इशारा है। सपने में कच्चा मांस देखना बड़ा ही अशुभ सपना है और यह सपना इस बात का संकेत देता है कि आने वाले समय में आपके जीवन में कुछ बुरा होने की संभावनाएं बनी हुई है।

सपने में बासी मांस खाते हुए देखना(Sapne Mein basi mans khate hue dekhna)

अगर आप उस स्वप्न में उसको बांसी मांस खाते हुए देख रहे हैं तो यह भी एक अशुभ सपना है। यह सपना इस बात का इशारा देता है कि आपने अपने अतीत में कुछ गलत किया है तो आपको उसकी सजा भी मिल सकती है। इसके अलावा यह सपना इस बात का भी इशारा है कि आपको आपकी पिछली बुरी यादें परेशान कर सकती है 

सपने में मांस को काटते हुए देखना(Sapne Mein mans ko katate hue dekhna)

अगर आप ऐसा सपना देखते हैं जिसमें आप मांस कटता हुआ देखते हैं तो यह एक अशुभ सपना है। यह सपना आपको इशारा देता है कि आप अपनी बहुत ही कीमती चीज किसी के साथ बांटने वाले हैं।

सपने में चिकन देखना(Sapne Mein chicken dekhna)

पक्षी हमेशा से सौभाग्य और शांति का प्रतीक होता है। वैसे तो सपने में चिकन खाने का सपना बड़ा ही दुर्लभ सपना है लेकिन हम इस सपने को शुभ समाचार के साथ जोड़ सकते हैं।

अगर आपको सपने में चिकन नजर आता है तो यह आपकी करियर या आर्थिक मोर्चे पर उन्नति का संकेत देते हैं। वहीं अगर आप अपने परिवार के साथ चिकन खा रहे हैं तो यह धन प्राप्ति का इशारा देते है।

(डिस्क्लेमर: यहां दी गई सभी जानकारियां विभिन्न सामाजिक और धार्मिक आस्थाओं पर आधारित हैं। हम ऊपर बताई गई किसी भी बात की पुष्टि नहीं करते। इस लिए किसी एक्सपर्ट की सलाह अवश्य लें।)

 

 

 

दोस्तों मैं पिछले 4 साल से ब्लॉगिंग कर रहा हूं मुझे पढ़ना और लिखना बहुत पसंद है इसलिए मैं आप तक सही जानकारी देने की कोशिश करता हूं

एक टिप्पणी भेजें

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

और नया पुराने