इच्छा पूरी करने वाला पेड़। क्या पता है आपको इस पेड़ के बारे में

इच्छा पूरी करने वाला पेड़। क्या पता है आपको इस पेड़ के बारे में





इच्छा पूरी करने वाला पेड़

इच्छा पूरी करने वाला पेड़ क्या देखा है आपने नहीं देखा है तो देख लीजिए इस पेड़ को।
Ichcha Puri karne wala ped
इच्छा पूरी करने वाला पेड़


नमस्कार दोस्तों बहुत सारे लोगों का मानना है इच्छा पूरी करने वाला पेड़ भी पाया जाता है क्या यह बात सच है आइए जानते हैं विस्तार से समझ लीजिए कुछ इन बातों को।

दोस्तों काफी सारी ऐसी कहानी आपने सुनी होंगी इच्छा पूरी करने वाला पेड़ जादुई पेड़ और भी बहुत सारी कहानी पर क्या यह सच में होता है।

पहले इस कहानी को पढ़ो

दोस्तों एक बार की बात है राहुल अपने घर से जंगल की ओर जाता है। काफी पैदल चलने के बाद राहुल को थकान महसूस होने लगती है। थोड़ी देर में राहुल को एक पेड़ दिखाई देता है जो रोड के किनारे होता है। राहुल उस पेड़ के नीचे बैठ जाता है क्योंकि पेड़ के नीचे छांव थी। थोड़ी ही देर में थकान के कारण राहुल को नींद आ जाती है। उसी रास्ता से कुछ चोर गुजर रहे थे राहुल के पास थोड़े बहुत पैसे थे चोरों ने देखा यह बंदा सो रहा है क्यों ना इसे ही लूट लिया जाए। राहुल को उन चोरों ने लूट लिया राहुल सो रहा था उसको कुछ भी पता नहीं चला मेरे साथ क्या हुआ चोर उसके पैसे लूट कर ले गए जब राहुल की आंख खुली राहुल ने देखा मेरी जेब में तो बिल्कुल पैसे ही नहीं है ऐसा मेरे साथ कौन कर सकता है समझ में नहीं आता राहुल उदास हो जाता है। और रोने लगता है थोड़ी ही देर में जिस पेड़ के नीचे लेटा था उस पेड़ से आवाज आती है राहुल तू भला इंसान है तेरा कोई बुरा नहीं कर सकता चोरों ने तेरे पैसे लूट लिए हैं तू बिल्कुल भी चिंता मत कर मैं तेरी सारी इच्छा पूरी करूंगा बस तू एक बार कह दे। राहुल पेड़ से आवाज सुनता है राहुल घबरा जाता है सोचने लगता है ऐसे तो भूत प्रेत बोलते हैं। पर राहुल डरा डरा सा लगता है पेड़ से फिर आवाज आती है राहुल डरो मत जो मांगोगे वहीं मिलेगा। राहुल बोला मुझे मेरे पैसे वापस कर दो अगर आज मैं पैसे लेकर घर नहीं पहुंचा तो मेरे बच्चे भूखे मर जाएंगे। इतनी ही देर में पेड़ से कुछ सोने के सिक्के निकलते हैं और राहुल उनको उठा लेता है। कहानी खत्म

इच्छा पूरी करने वाला पेड़
दोस्तों ऐसा आपने कहानियों में सुना होगा असल में ऐसे पेड़ नहीं होते जो मन की इच्छा पूरी कर दे दोस्तों मन की इच्छा तभी पूरी होती है जब मालिक जो सबका एक है जिसने हमें बनाया है वही जब चाहेगा जब आपकी मन की इच्छा पूरी होगी।

दोस्तों अगर आप और भी जानकारी वाली पोस्ट पढ़ना चाहते हो तो आप हमारी वेबसाइट पर और भी अच्छी जानकारी ले सकते हो
वेबसाइट से बहुत सारी पोस्ट पढ़ सकते हो धन्यवाद। Raat ka sapna
दोस्तों मैं पिछले 4 साल से ब्लॉगिंग कर रहा हूं मुझे पढ़ना और लिखना बहुत पसंद है इसलिए मैं आप तक सही जानकारी देने की कोशिश करता हूं

एक टिप्पणी भेजें

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

और नया पुराने