Flipkart और Amazon घर तक सामान कौन जल्दी लाता है

Flipkart और Amazon घर तक सामान कौन जल्दी लाता है

नमस्कार दोस्तों फ्लिपकार्ट और ऐमेज़ॉन दोनों ही बहुत बड़ी कंपनी है दुनिया की सबसे बड़ी कंपनी अमेजॉन है और आज हम बात करने वाले हैं आपके घर तक सबसे फास्ट कौन सामान पहुंचाता है अगर आप गांव में रहते हैं तो आपके लिए कौन सा शॉपिंग वेबसाइट सबसे अच्छा रहेगा दोनों ही बेहद अच्छे वेबसाइट हैं पर हमें जानना है आपके घर तक सबसे तेज सामान कौन पहुंचाता है।

फ्लिपकार्ट अमेजॉन कौन सामान जल्दी लाता है 

फ्लिपकार्ट अमेजॉन एक शॉपिंग स्टोर है यहां से लोग ऑनलाइन शॉपिंग करके अपने घर तक या फिर ऑफिस तक सामान मंगाते हैं।
दोनों शॉपिंग वेबसाइट में से कौन सा अच्छा है और फास्ट सर्विस देता है।

Flipkart और Amazon घर तक सामान कौन जल्दी लाता है


ऐमेजोन फ्लिपकार्ट कौन तेज ड्राइवरी करता है

अमेजॉन फ्लिपकार्ट दोनों में से कौन घर तक सामान जल्दी पहुंचाता है आइए जानते हैं।
दोस्तों मैं खुद का अपना एक्सपीरियंस बता रहा हूं फ्लिपकार्ट अमेजॉन दोनों में से कौन सा जल्दी आपके घर तक सामान लाता है।


और अगर आप गांव में रहते हैं तो कौन सा ऑनलाइन शॉपिंग स्टोर है जो आपके घर तक सामान ले आए और आपको बिल्कुल भी परेशानी ना पड़े।

Amazon से सामान मंगाना कैसा रहेगा।

अगर दोस्तों आप अमेजॉन से सामान मंगात हो तो एक बात सुन लीजिए यह शहर तक ही अच्छी और तेज ड्राइवरी करता है गांव के लिए बिल्कुल भी सही नहीं है क्योंकि अगर आप अमेजॉन पर आर्डर करते हैं वह आपके शहर तक आता है ना कि आपके गांव तक।

शहर वालों के लिए बेस्ट है ऐमेज़ॉन।


Flipkart से सामान मंगाना कैसा रहेगा

अगर दोस्तों आप फ्लिपकार्ट से सामान मंगाते हो तो यह ऑप्शन आपके लिए सबसे अच्छा है क्योंकि दोस्तों फ्लिपकार्ट वाले आपके घर तक सामान पहुंचाते हैं क्योंकि मैं गांव से बिलॉन्ग करता हूं और जब भी मैं कोई आर्डर करता हूं तो फ्लिपकार्ट से ही करता हूं और डिलीवरी बॉय मेरे घर तक सामान पहुंच जाते हैं पर ऐसा ऐमेज़ॉन वाले नहीं करते।

और शहर के लिए तो बहुत ही बेस्ट है फ्लिपकार्ट आप फ्लिपकार्ट पर आर्डर करेंगे तो आपको आर्डर जल्दी प्राप्त होगा।


Paytm से सामान मंगाना कैसा रहेगा

दोस्तों पेटीएम भी एक बहुत अच्छा शॉपिंग स्टोर है और यहां पर आपको बहुत सारी सुविधाएं भी मिलती हैं जैसे रिचार्ज करना या फिर ऑनलाइन टिकट करना ऑनलाइन गैस सिलेंडर बुक करना और भी बहुत सारे काम जैसे बैंक में पैसे ट्रांसफर करना एक अपना खुद का बैंक खाता खोलना आपको एक पेटीएम वॉलेट भी दिया जाता है इसमें बहुत सारी सुविधाएं हैं।

क्या पेटीएम से शॉपिंग करना सही रहेगा हां पेटीएम पर बहुत सारी चीजें उपलब्ध है पर अमेजॉन फ्लिपकार्ट के मुकाबले नहीं।

क्योंकि आपको पेटीएम पर कुछ ही सामान मिल पाएगा पर आपकी जरूरत के हिसाब से अगर पेटीएम पर आपको सामान मिलता है तो आर्डर कर दें क्योंकि यह भी सामान आपके घर तक पहुंचाते हैं।

अगर दोस्तों आप ऑनलाइन सामान खरीदना चाहते हैं फ्लिपकार्ट या आना सोन से तो यहां पर क्लिक करके बड़ी आसानी से आप खरीद सकते हो

👇👇👇👇👇👇
दोस्तों मैं पिछले 4 साल से ब्लॉगिंग कर रहा हूं मुझे पढ़ना और लिखना बहुत पसंद है इसलिए मैं आप तक सही जानकारी देने की कोशिश करता हूं

एक टिप्पणी भेजें

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

और नया पुराने