बॉलीवुड पर किसका राज है Bollywood king

बॉलीवुड पर किसका राज है Bollywood king

Bollywoodper Kaun Raj karta hai

फिल्मी दुनिया पर कौन राज करता है आइए जानते हैं इस आर्टिकल के माध्यम से दोस्तों बॉलीवुड मुंबई सपनों की नगरी है यहां जाना फोन पसंद नहीं करता यहां सब जाना चाहते हैं पर किस्मत कुछ चंद लोगों का ही साथ देती है। आज हम जानेंगे बॉलीवुड का बादशाह कौन है।

समय-समय पर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एक्टर स्टार बने और राज किया पर दोस्तों आज के समय में कौन है बॉलीवुड का सबसे बड़ा सुपरस्टार कौन करता है बॉलीवुड पर राज।

बॉलीवुड पर कौन राज करता है

दोस्तों सलमान खान एंड शाहरुख खान दोनों ही एक फेमस एक्टर हैं पर आज के समय में कौन है बॉलीवुड का बादशाह
बॉलीवुड पर कौन राज करता है

बॉलीवुड पर राज करते हैं सलमान खान ( Salman Khan ) 56 साल की उम्र के बाद यंग हीरो को टक्कर देते हैं सलमान खान इतनी उम्र हो जाने के बाद करते हैं फिल्म इंडस्ट्री पर राज अपनी उम्र के सभी एक्टर को सलमान खान ने मात दे दी है आज भी लगते हैं 30 साल के। 
सुर्खियों में रहने वाला नाम मात्र सलमान खान है जो ज्यादातर लोग पसंद करते हैं वह बहुत दयालु भी है लोगों की मदद करते हैं सलमान खान मैं अपने कैरियर में अच्छी फिल्में दी हैं।

फिल्मी दुनिया पर राज करता है मात्र 1 नाम

फिल्मी दुनिया पर कौन राज करता है
फिल्मी दुनिया पर राज करते हैं शाहरुख खान बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार शाहरुख खान हिंदुस्तान में नहीं बल्कि पूरी दुनिया में चर्चित है 56 साल की उम्र के बाद आज भी अपने आप को जमान बताते हैं शाहरुख खान यही वजह है कि वह दुनिया में एक बड़े सुपरस्टार हैं। शाहरुख खान को बादशाह एंड किंग के नाम से जाना जाता है।
लोग इनको बहुत ज्यादा पसंद करते हैं

 और आज 56 साल की उम्र के बाद लगते हैं यंग शाहरुख खान बेस्ट एक्टर।




दोस्तों मैं पिछले 4 साल से ब्लॉगिंग कर रहा हूं मुझे पढ़ना और लिखना बहुत पसंद है इसलिए मैं आप तक सही जानकारी देने की कोशिश करता हूं

एक टिप्पणी भेजें

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

और नया पुराने