सपने में प्रधानमंत्री को देखना कैसा होता है

सपने में प्रधानमंत्री को देखना कैसा होता है

सपने में प्रधानमंत्री को देखना, मिलना, प्रधानमंत्री से बात करना                                                                                
सपने में प्रधानमंत्री को देखना

दोस्तों, आज का हमारा विषय है सपने में देश के राजा यानी मुख्यमंत्री को देखने का क्या मतलब होता है। आज इस लेख में हम जानेंगे कि स्वप्न ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सपने में प्रधानमंत्री को देखना शुभ होता है या फिर अशुभ ।

 स्वप्न शास्त्र के अनुसार सपने में प्रधानमंत्री को देखना या किसी अन्य नेता को देखना यह सपना आपको आपके करियर में सफलता मिलने का संकेत देता है। सपने में किसी नेता, या किसी भी राजनीतिक व्यक्ति को देखना इस बात का संकेत देता है कि आपको आने वाले भविष्य में जल्द ही बहुत बड़ी सफलता मिलने वाली है। 

सपने में प्रधानमंत्री को देखना


स्वप्न शास्त्र के अनुसार सपने में प्रधानमंत्री नेता या अधिकारियों को देखना यह सपना इस बात का संकेत करता है की आप जो भी कार्य कर रहे है उसमे आपको जल्द ही सफलता मिलने वाली है. साथ ही यह सपना आपको इशारा देता है कि आने वाले समय में हर तरफ आपकी वाह वाह होगी और आप कामयाबी की उंचाईयो को सर करेंगे।

सपने में खुद का राजनीतिक दल बनाना

अगर आप सपने में खुद का राजनीतिक दल यानी पार्टी बना रहे है तो यह इस बात का इशारा है की आप जो भी काम या नया व्यवसाय शुरून करने के बारे में सोच अराहे है उसमे आपको सफलता मिलेगी.

सपने में इलेक्शन जितना

अगर आप सपने में खुद को इलेक्शन जीतते हुए देखते है तो यह इस बात का इशारा है की आप जल्द ही हर क्षेत्र सफलता हासील करेंगे.

सपने में इलेक्शन हारना

अगर आप सपने में खुद को इलेक्शन में हारता हुआ देख्तेभाई तो यह इस बात का संकेत है की आप को आनेवाले भविष्य में किसी भी काम में नकामी का सामना करना पड सकता है. इस लिए अगर आप ऐसा सपना देखें तो चौक्क्ने रहे और किसी भी काम को शुरू करने से पहेले उसकेहर पहेलू के बारे में सोच विचार कर ले. 


सपने में प्रधानमंत्री से बात करना

अगर आप सपने में खुद को प्रधानमंत्री से बात करते हुए देखते है तो यह इस बात का इशारा है की आप की सभी परेशानी जल्द ही दूर होने वाली है.

सपने में प्रधानमंत्री की मृत्यु देखना

अगर आप सोने में प्रधानमंत्री की मृत्यु होते हुए देख रहे है तो यह इस बात का इशारा है की आनेवाले समय में आपको अपनी कुछ इच्छाओ का त्याग करना पडेगा. या सपने में प्रधानमंत्री की मृत्यु देखना इस बात का इशारा भी हो सकता है की आप को अपनी सबसे प्यारी और पसंदीदा चीजो से हाथ धोना पद सकता है.

सपने में प्रधानमंत्री को बिमार होते हुए देखना

ऐसा सपना बहुत ही अशुभ सपना है. ऐसा सपना इस बात का संकेत है की कुछ ही दिनो में आपकी सेहत खराब होनेवाली है. इसके अलावा आपको पारिवारिक लडाई जगडो का सामना भी करना पड सकता है.

सपने में वोट मांगना:

यह सपना भी बहुत ही शुभ सपना है. यह सपना इस बात का संकेत है की आने वाले समय में आपको आर्थिक परेशानी का सामना करना पड सकता है. 



 

दोस्तों मैं पिछले 4 साल से ब्लॉगिंग कर रहा हूं मुझे पढ़ना और लिखना बहुत पसंद है इसलिए मैं आप तक सही जानकारी देने की कोशिश करता हूं

एक टिप्पणी भेजें

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

और नया पुराने