सपने में शिवलिंग पर जल चढ़ाना । शुभ या अशुभ

सपने में शिवलिंग पर जल चढ़ाना 

दोस्तो , आज हम बात कर रहे है की अगर आप सपने में खुद को  शिवलिंग पर जल अर्पण करता हुआ देखें तो इसका क्या मतलब होगा. स्वपन शास्त्र के मुताबिक सपने में शिवलिंग पर जल चढ़ाना आपको जीवन की सकारात्मक बातो की और संकेत करता है। दोस्तो इस बात से हम बिलकुल अनजान नही है की सपने में पानी के दिखाई देने का मतलब शुभ होता है। आप सपने में पानी को किसी भी अवस्था में देखें तो यह एक बहुत ही शुभ फल देने वाला सपना होता है।

सपने में शिवलिंग पर जल चढ़ाना

 सपने में शिवलिंग पर जल चढ़ाना 

सपने में शिवलिंग पर जल चढ़ाना हमे  कई तरह की बातों की तरफइशारा संकेत करता है। याद रहे की सपने में शिवलिंग पर जल चढ़ाना किसी भी तरह से कोई अशुभ सपना नहीं होता है। सपने में शिवलिंग पर जल को चढ़ाने का मतलब होता है की आप आर्थिक रूप से पुरी तरह से सम्पन्न होनेवाले है. इसके साथ ही ये बात हम सभी लोग जानते है कि सपने में शिवजी का दिखाई देना ही एक बहुत ही शुभ सपना होता है।

सपने में जल और शिवजी दोनो को एक साथ देखना मतलब होता है हमारे जीवन में जल्द ही सुख शांति का आगमन होना, हमारे जीवन में सकारात्मक दृष्टि से बढ़ा बदलाव आना । तो अगर आप इस प्रकार से सपने में खुद को शिवलिंग पर जल चढ़ाते हुए देखते है तो यह आपके लिये बहुत राहत पाहुचानेवाला सपना है क्योंकी यह एक ऐसा शुभ सपना है जीससे आपके जीवन में जल्द ही सुख शांति भी आयेगी औये साथ ही मान सम्मान भी बढेगा साथ ही इसी तरह के बहुत से संकेत मिलेंगे जो कि आपके लिए बहुत ही शुभ है। इस सपने के अलावा आपने अपने सपने में किसी किसी दूसरे व्यक्ति को शिव जी पर जल को चढ़ाते हुए देखा है तो यह भी एक शुभ सपना ही है।

ऐसा सपना देखने वाले जातक के जीवन में बहुत ही जल्द ही खुशहाली आती है। तो याद रहे की सपने में खुद को किसी दुसरे को शिवलिंग पर जल चढ़ाते हुए देखना एक बहुत ही शुभ फल देने वाला सपना है है। आपने यह सपना देखा है तो कुछ ही समय में जल्द ही आपकी कोई अधूरी इच्छा भी पूरी होने की प्रबल संभवना हो सकती है इसलिए सपने में शिवलिंग पर जल चढ़ाना यह सपना आपके लिए एक हर तरह से शुभ फल देने वाला सपना होता है ।

दोस्तों मैं पिछले 4 साल से ब्लॉगिंग कर रहा हूं मुझे पढ़ना और लिखना बहुत पसंद है इसलिए मैं आप तक सही जानकारी देने की कोशिश करता हूं

एक टिप्पणी भेजें

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

और नया पुराने