सपने में पुराना घर देखना शुभ या अशुभ sapne mein purana Ghar dekhna

 सपने में पुराना घर देखना

ज इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे की स्वप्न शास्त्र के अनुसार सपने में पुराना घर या मकान देखना शुभ होता हैं अशुभ।

सपने में पुराना घर देखना

जब हम अपने किसी पुराने मकान में जाते है या फिर नए मकान को लेने के बाद जब हम अपने पुराने मकान को भूल जाते है तब भी हमे इस तरह का सपना देखते है साथ ही हम में से अक्सर लोग नया मका लेने के बाद वहां रहते हैं तो उन्हें अपने पुराने मकान की याद आती है और उन्हे इस प्रकार का सपना आता है

 सपने में पुराना मकान देखना कैसा है

 कई बार हम अपने सपने में देख कर हैरान हो जाते हैं और हम सभी सोचते हैं कि आखिर इस तरह का सपना हमें क्यों दिखाई दिया?  तो अगर अपने सपने का संकेत जानना चाहते है तो या हमारी वेबसाइट  https://www.raatkasapna.com पर पहली बार आए हैं तो आप इसे और हमारी यु- ट्यूब चेनल को सब्सक्राइब जरूर कीजिए क्योंकि हम आपको स्वप्न शास्त्र से जुड़े सपनों के मतलब के बारे में बताते रहते हैं । 

सपने में पुराना घर देखना

यह जरूरी नहीं है कि सपने में पुराने मकान का दिखाई देना हमें किसी बात का संकेत करता हैं । किंतु, कभी – कभी ऐसा सपना हमें सामान्य रूप से भी दिखाई देता है तो अगर आपने भी इस सपने को सामान्य रूप से देखा है तो आपको इसका किसी भी तरह से कोई  शुभ या अशुभ फल प्राप्त नहीं होगा। यह सपना आपको अपने पुराने घर के बारे में ज्यादा सोचने की वजह से भी दिखाई देता है ।

 स्वप्न शास्त्र के अनुसार सपने में पुराना मकान दिखाई देना बुरा सपना नहीं होता है। सपने में पुराना मकान या घर देखने वाले जातक के जीवन में जल्द ही सुख शांति और समृद्धी आती है । साथ ही सपने में पुराने मकान देखने वाले व्यक्ति को यह सपना नया घर बनने की सूचना देता है । इस प्रकार आप भी सपने में पुराने मकान को देखें तो आपको खुश हो जाना चाहिए क्योंकि सपने में पुराना मकान देखना एक शुभ और सकारात्मक में सपना है। साथ ही अगर आप अपने सपने में पुराना मकान देखें तो यह इस बात का संकेत भी है की आपके मकान से सम्बन्धित अटके हुए सभी कार्य पुरे होने वाले है.

 

 


दोस्तों मैं पिछले 4 साल से ब्लॉगिंग कर रहा हूं मुझे पढ़ना और लिखना बहुत पसंद है इसलिए मैं आप तक सही जानकारी देने की कोशिश करता हूं

एक टिप्पणी भेजें

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

और नया पुराने