मीशो एप की प्रोडक्ट क्वालिटी कैसी होती है?

 Meesho App क्या है ?

मीशो एप की प्रोडक्ट क्वालिटी कैसी होती है?

मीशो एप की प्रोडक्ट क्वालिटी कैसी होती है?

Meesho App भारत का सबसे बड़ा Reselling App हैं। यह एप्प हमारे देश की बड़ी-बड़ी कंपनी के प्रोडक्ट लिस्टेड है। यह एक ऐसा ऐप है जहां पर आपको मैन, वूमेन, और चिल्ड्रेन के प्रोडक्ट्स, किचन ग्रोसरी, ब्यूटी आदि प्रोडक्ट्स बहुत ही कम दामों में और क्वालिटी के साथ मिलते हैं।


Meesho एप सबसे बेस्ट रिसेलिंग एप है। इस ऐप को साल 2015 में संजीव बरनवाल और विदित आत्रेय ने मिलकर शुरू किया था। इस ऐप पर अमेजॉन और फ्लिपकार्ट की तरह ही फैशन और इलेक्ट्रॉनिक्स के भी बहुत सारे प्रोडक्ट उपलब्ध है। आप मीशो एप की कई सारे प्रोडक्ट को सोशल मीडिया पर प्रमोट करके घर बैठे आसानी से ही बंपर कमाई कर सकते हैं।


मीशो की कुछ हाइलाइट्स


URL: https://www.meesho. Com/


Founded: In the year 2015 


Founders of मीशो: Sanjiv barnal, Vdit atrey


Headquarters:  Bengaluru, Karnataka


Monthly online-visitors: 23.78M


Application downloaded: 50,000,000+


Alexa-rank: 478


Meesho की विशेषताएं

  • Meesho फैशन-स्टोर का उद्देश्य खरीदारों को एक सुखद और परेशानी मुक्त खरीदारी अनुभव प्रदान करना है।

  • उत्पाद बिलिंग के लिए कैश ऑन डिलीवरी विकल्प प्रदान करता है।

  • मीशो एप पर शत-प्रतिशत प्रामाणिक उत्पाद उपलब्ध हैं

  • 30 दिनों की उत्पाद वापसी नीति प्रदान करता है।

  • देश में Meesho पसंदीदा शॉपिंग प्लेटफॉर्म है।

  • चाहे वह कैश ऑन डिलीवरी हो या कार्ड के माध्यम से भुगतान हो, दुकानदारों को भी अपने भुगतान मोड का चयन करने की स्वतंत्रता है।

  • ज्यादातर हर उत्पाद की मुफ्त डिलीवरी।

  • YouTube, Facebook, Twitter और Instagram जैसे सोशल-प्लेटफ़ॉर्म पर भी यह एप दिखाई देता है।

  • उत्पादों की किफायती रेंज प्रदान करता है और यह छूट भी प्रदान करता है।

  • खरीदार अपने कार्यस्थल और घर से आराम से खरीदारी कर सकते हैं।

  • यह एप अविश्वसनीय किफायती-फैशन प्रदान करता है।


उत्पाद श्रेणियाँ


  • फैशन

  • सौंदर्य

  • घर

  •  रसोई 

  • महिला को लिए आभूषण व कपड़े

  • पुरुषों और बच्चों के लिए कपड़े 

    अन्य विशेषताएं


    फ्री डिलीवरी

  इजी रिटर्न

 

मीशो एप की प्रोडक्ट क्वालिटी कैसी होती है?


मीशो एप अपने उत्पादों की प्रोडक्ट को लेकर बहुत ही जागरूक है। यह अपनी साइट पर बिकने वाले सभी उत्पादों को लेकर बहुत ही अच्छा स्टैंडर्ड और गुणवत्ता को केंद्र में रखकर ही बेचते हैं।

इतना ही नहीं मिस यू एक में एक्सचेंज और रिटर्न पॉलीसी की सुविधा भी है अगर आपको या किसी ग्राहक को कोई प्रोडक्ट पसंद नहीं आती है या प्रोडक्ट से कुछ समस्या होती है तो आप कस्टमर से रेगुलर फीडबैक लेकर उस प्रोडक्ट को वापस कर सकते हैं। आपको अपने वापस के प्रोडक्ट के लिए भी भुगतान किया जाएगा।


मीशो एप के फायदे


मीशो एप खासकर उन लोगों के लिए बनाया गया है जो घर बैठे ही पैसे कमाना पसंद करते हैं। इस ऐप की मदद से आप प्रोडक्ट को घर बेच कर घर बैठे ही लाखों रुपए की कमाई कर सकते हैं। एक की सबसे खास और अच्छी बात तो यह है कि यहां पर काम करने के लिए आपको कोई बड़ी डिग्री की आवश्यकता नहीं है। आप चाहे अनपढ़ हो फिर भी अगर आपको इंटरनेट और मोबाइल का थोड़ा सा नॉलेज है तो आप घर पर कर ही कमाई कर सकते हैं। वर्तमान समय में महिलाएं घर बैठे ही चीजों को बेचकर हर महीने अच्छी खासी इनकम हासिल कर लेती है।


मीशो एप की सहायता से आप 20 से 25000 तो आराम से कमा लेते हैं क्योंकि आजकल हर व्यक्ति सोशल मीडिया से जुड़ा होता है आप मीशो के प्रोडक्ट को सोशल मीडिया यानी फेसबुक, इंस्टाग्राम, व्हाट्सएप, टि्वटर आदि पर शेयर कर सकते हैं। उन सभी चीजों को बिकने पर आपको उसका कमीशन दिया जाएगा।


मीशो से कमाई करने का सबसे बड़ा फायदा यह भी है कि आप जितने प्रोडक्ट भेजेंगे आपको उतने अधिक पैसे ही मिलेंगे। आपको यहां पर रोजाना 2 से 3 घंटे देने पड़ते हैं लेकिन इसकी कोई समय सीमा नहीं है। आप चाहे तो चार-पांच घंटे भी काम कर सकते हैं या फिर 10 से 15 मिनट में भी किसी काम को निपटा सकते हैं।


मीशो एप पर उपलब्ध सभी उत्पादों की कीमत निर्धारित ही होती है जिसे होलसेल के हिसाब से तय किया जाता है। आप किसी भी उत्पाद को जब भेजते हैं तो उसकी गुणवत्ता के हिसाब से अपना मार्जिन रखकर उसे बेच सकते हैं।


 मीशो एप्प सुरक्षित है?


जी हाँ, मीशो एप्प बिलकुल ही सुरक्षित है, और यह कोई फ्रॉड एप नहीं है। बेंगलुरु भेज दिया एस ए सोशल कॉमर्स प्लेटफॉर्म है जो रीसेलर और इमर्जिंग ब्रांड की सहायता से अपने बिजनेस को आगे बढ़ाता है। इतने करीब 50 मिलियन डॉलर की फंडिंग रेंज हासिल कर ली है।


CONTACT US


किसी भी जानकारी और फीडबैक के लिए यहां संपर्क करें

Write to us at help@meesho.com or call us on 080-61799600

मिशो की वेबसाइट  www.meesho.com

लाइक करें Facebook: www.facebook.com/meeshosupply

Meesho हेड क्वार्टर 

4th Floor, Affine Analytics Building, No. 98, 4th B Cross Rd, 5th Block, Bengaluru.






दोस्तों मैं पिछले 4 साल से ब्लॉगिंग कर रहा हूं मुझे पढ़ना और लिखना बहुत पसंद है इसलिए मैं आप तक सही जानकारी देने की कोशिश करता हूं

एक टिप्पणी भेजें

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

और नया पुराने