urfi Javed viral photo उर्फी जावेद ने बदल डाला अपना नाम, Urrfii से बन गईं Uorfi अपने इंस्ट्राग्राम अकाउंट पर

 उर्फी जावेद ने बदल डाला अपना नाम, Urrfii से बन गईं Uorfi अपने इंस्ट्राग्राम अकाउंट पर

 

उर्फी जावेद लखनऊ की रहने वाली हैं, जिन्होंने 2016 में सोनी टीवी के सीरियल बड़े भैया की दुल्‍हनिया से एक्टिंग डेब्यू किया था. शो में उन्होंने अवनि पंत का किरदार निभाया था. इसके बाद वो चंद्र नंदनी, मेरी दुर्गा, सात फेरों की हेरा फेरी और डायन जैसे कई शो में दिखाई दीं.

2016 में उर्फी ने किया था एक्टिंग डेब्यू

अतरंगी कपड़ों के लिये होती हैं ट्रोल

 

कई बार लोगों को कहते सुना होगा कि नाम में क्या रखा है? पर देखा जाये तो सेलेब्स के लिये नाम में ही सब कुछ रखा है. खास कर बात जब नाम की स्पेलिंग पर आ जाये. अब तक हमने कई बार बॉलीवुड सेलेब्स को अपने नाम की स्पेलिंग में बदलाव करते हुए देखा है. बॉलीवुड सेलेब्स के बाद सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद ने भी अपने नाम की स्पेलिंग बदल डाली है.

 

उर्फी ने बदली नाम की स्पेलिंग

 

अगर आप बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद को फॉलो करते हैं, तो उनका सोशल मीडिया अकाउंट भी फॉलो करते होंगे. अगर नहीं करते हैं, तो कोई बात नहीं हम बता देते हैं. असल में पहले उर्फी जावेद अपने नाम की स्पेलिंग Urfi लिखती थीं. गूगल सर्च करने पर आपको उर्फी का नाम ऐसे ही दिखेगा. पर अब इंस्टाग्राम पर उर्फी ने नाम की स्पेलिंग बदल कर Uorfi कर ली है. ये तीसरी बार है जब उर्फी ने अपने नाम की स्पेलिंग चेंज की है. इससे पहले वो Urfi से Urrfii हुई थीं.

 



अब उर्फी ने अपने नाम की स्पेलिंग में R से पहले O क्यों लगाया है, ये सभी देशावासियों के लिये एक बड़ा रहस्य बना हुआ है. जिसका खुलासा सिर्फ और सिर्फ उर्फी कर सकती हैं. हो सकता है कि ऐसा करने के लिये उन्हें किसी ज्योतिषी ने कहा हो या फिर उन्होंने खाली वक्त में अपने दिमाग के घोड़े दौड़ते हुए ऐसा करके टाइम पास किया है. क्योंकि उर्फी के लिये नामुकिन कुछ नहीं हैं.

दोस्तों मैं पिछले 4 साल से ब्लॉगिंग कर रहा हूं मुझे पढ़ना और लिखना बहुत पसंद है इसलिए मैं आप तक सही जानकारी देने की कोशिश करता हूं

एक टिप्पणी भेजें

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

और नया पुराने