निया शर्मा के सिज़लिंग पोज

 

निया शर्मा के सिज़लिंग पोज

 


जींस का बटन खोल कर निया शर्मा ने और बिंदास पोज़ दिए हैं। इन फोटो में निया की पतली कमर देख उनके फैन दीवाने हो चुके हैं।

छोटे पर्दे की ऐक्ट्रेस निया शर्मा एक सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी है। निया शर्मा इंस्टाग्राम पर बोल्ड और बिंदास फोटो शेयर करती रहती है। निया अपने हर फोटो के साथ सुर्खियों में बनी रहती है। हाल ही में निया ने अपने हॉट और बिंदास फोटो को शेयर कर इंटरनेट पर बवाल मचा दिया है। तो चलिए आपको बताते है निया शर्मा की बोल्ड तस्वीरें,



निया ने की हॉट फोटोज़

 अपनी फोटोज़ में निया शर्मा डेनिम लुक में बड़ी ही बोल्ड नजर आ रहीं है। निया ने एक फुल स्लीव क्रॉप शर्ट और डेनिम जींस पहनी हुई है।

अपनी इन बोल्ड तस्वीरों में निया शर्मा ने अपनी जींस का बटन खुला छोड़ा दिया है। निया अपनी पतली कमर को फ्लॉन्ट कर फैन्स को घायल कर रहीं हैं।

इंस्टाग्राम पर निया शर्मा के 7.5 मिलियन फॉलोअर्स

निया शर्मा की फैन फॉलोइंग भी काफी कमाल की है। इंस्टाग्राम पर निया शर्मा के 7.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जो उनकी सभी तस्वीरों पर दिल खोलकर लाइक और कमेंट्स कर रहे हैं। निया के फैंस को उनके हर फोटो का बड़े ही बेसब्री से इंतजार रहता है। निया शर्मा अब तक कई सारे टीवी शो, रिएलिटी शोज़ और म्यूज़िक वीडियोज़ में भी नजर आ चुकी हैं। इन सभी में निया के काम को फैन्स ने काफी पसंद भी किया था।

निया शर्मा का शानदार लुक

अपनी इन बोल्ड तस्वीरों में निया शर्मा मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर लुक में नजर बड़ी ही कमाल नजर आ रहीं हैं। निया की इन पर फैन्स जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। निया शर्मा के फैंस उन्हें ऑसम, गॉर्जियस, और हार्ट इमोजी शेयर कर रहे हैं।

बिंदास अंदाज की निया शर्मा कभी अपने ट्रेडिशनल लुक, कभी बोल्ड अवतार, कभी ग्लैमरस अंदाज तो कभी अपने देशी लुक  से सोशल मीडिया पर धमाल मचाती रहती हैं।

दोस्तों मैं पिछले 4 साल से ब्लॉगिंग कर रहा हूं मुझे पढ़ना और लिखना बहुत पसंद है इसलिए मैं आप तक सही जानकारी देने की कोशिश करता हूं

एक टिप्पणी भेजें

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

और नया पुराने