Urfi Video: उर्फी जावेद ने छोटी ड्रेस में मटक-मटक कर किया डांस, देखकर मचलने लगे लोग

 

Urfi Video: 

उर्फी जावेद ने छोटी ड्रेस में मटक-मटक कर किया डांस, देखकर मचलने लगे लोग

 

Urfi Javed Video: इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद ने रेट्रो सॉन्ग पर डांस करते हुए अपना लेटेस्ट वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है जो कि बड़े ही तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उर्फी ब्ल्यू कलर के बैकलेस ड्रेस में कमाल का डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं.



Urfi Javed Dance Video: इंटरनेट सेशन सेंसेशन और बिग बॉस फेम उर्फी जावेद का हर वीडियो पोस्ट होते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा देता है। इस बार भी उर्फी ने अपना हद से ज्यादा बोल्ड वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। इस लेटेस्ट और नए वीडियो में बॉलीवुड की स्टाइल गर्ल उर्फी जावेद रेट्रो सॉन्ग पर कमाल के डांस मूव्स करती हुई नजर आ रही है।

एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने जैसे ही ये वीडियो शेयर किया तो कुछ ही मिनटों में इंटरनेट पर छा गया. नेटिजंस उर्फी  जावेद के इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं.

यहां देखें उर्फी जावेद का लेटेस्ट वीडियो

 

 

 

उर्फी के इस लेटेस्ट वीडियो में एक्ट्रेस ‘वो हसीना जुल्फो वाली’ गाने पर बेहद ही शानदार स्टेप्स करती नजर आ रही हैं. जैसे ही उर्फी पीछे की और पलटीं और उन्होंने अपना बैकलेस अंदाज फैंस को दिखाया तो हर किसी की सांसें थमी की थमी ही रह गईं. उर्फी के इस लेटेस्ट वीडियो के कमेंट सेक्शन में तारीफों की बौछार दिखाई नजर आ रही है. इसके साथ ही अब तक इस विडियो पर हजारों लाइक्स भी मिल चुके हैं.

 

महज 25 साल की हैं उर्फी जावेद

 

उर्फी जावेद की एक-एक तस्वीर और वीडियो का फैंस बड़ी ही बेसब्री से इंतजार करते हैं. जैसे ही उर्फी अपना लेटेस्ट लुक फैंस के साथ शेयर करती हैं तो वो चंद लम्हों में ही वायरल हो जाता है. महज 25 साल की उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। वहीं उनके फैंस को भी हर दिन ही उर्फी के लेटेस्ट एक्सपेरिमेंट्स का बेसब्री से इंतजार रहता है.

 

उर्फी जावेद के कमाल फैशन एक्सपेरिमेंट

 

उर्फी जावेद का हर एक पोज सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन जाता है.  किंतु, ज्यादातर ये सभी पोस्ट खबरों में उर्फी के अजीबोगरीब फोटोशूट को लेकर ही होती हैं. दरअसल, उर्फी अपने काम से नहीं लेकिन अपने अतरंगी कपड़ों से ही खबरों में बनी रहती हैं. कभी उर्फी जूट के बोरे, कभी शीशे तो कभी सिर्फ फोटो चिपकाकर ही अपने कपड़े बना लेती हैं.

दोस्तों मैं पिछले 4 साल से ब्लॉगिंग कर रहा हूं मुझे पढ़ना और लिखना बहुत पसंद है इसलिए मैं आप तक सही जानकारी देने की कोशिश करता हूं

एक टिप्पणी भेजें

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

और नया पुराने