Airtel Recharge : एयरटेल अपने ग्राहकों को दिया 2GB रोज पूरे 90 दिन तक मात्र इतने में ?

 Airtel Recharge : एयरटेल अपने ग्राहकों को दिया 2GB रोज पूरे 90 दिन तक मात्र इतने में ? 

 एयरटेल अपने ग्राहकों के लिए बेहद अच्छी सुविधा उपलब्ध कराता है airtel best plan 2022,airtel 84days plan 2022,airtel sasta recharge plans 2022,

एयरटेल अपने ग्राहकों के लिए बेहतर सुविधा प्रदान करने के लिए एक प्लान को जारी किया गया है यह प्लान कुछ ही यूजर के लिए और कुछ घंटों के लिए इसीलिए अगर आप लोग भी एयरटेल का सिम यूज करते हैं तो आप सभी के लिए मात्र ₹230 में दो जीरो चाहो अनलिमिटेड कॉलिंग पूरे 90 दिनों के लिए दिया जा रहा है बस या काम करना होगा तभी आपको मिलेगा तो चलिए जानते हैं कैसे इसको लेना है।

Airtel Recharge

एक ओर जहां 5G जब भारत में लांच होने जा रहा है तो सारी कंपनियां अपने ग्राहकों को 4G की प्लान सस्ता कर रहे हैं ऐसे में याद एयरटेल में अपने 90 दिनों वाला प्लान मात्र ₹230 में दे रहा है क्योंकि एयरटेल भारत की एकमात्र ऐसे टेलीकॉम प्राइवेट कंपनी है जो सबसे पुरानी है और सबसे अच्छी नेटवर्क प्रदान करवाती है अभी अपने ग्राहकों को सस्ते दाम दे रही है किसको किसको मिलेगा उसको नहीं मिलेगा इस ऑफर को लेना होगा । 

इस प्लान के साथ 2GB डाटा और प्रतिदिन 100 वैसे मेरे साथ अनलिमिटेड कॉलिंग भी इस प्लान के साथ दिया जा रहा है बस या प्लान पूछी ग्राहकों को दिया जा रहा है कैसे इस प्लान को लेना है एक्टिवेट करना है इसकी जानकारी अभी आपको पता चल जाएगा।

Airtel 84days Recharge

एयरटेल के द्वारा 84 दिनों वाला 2GB रोज डाटा का प्लान ₹839 में दिया जाता है इस प्लान के साथ भी 2gb इंटरनेट प्रतिदिन अनलिमिटेड बातें परसों s.m.s. दिया जाता है इसके अलावा आने एप्लीकेशन एयरटेल का इस्तेमाल भी कर सकते हैं ।

एयरटेल की ओर से 1 साल का रिचार्ज प्लान 2999 रुपिया में दिया जाता है । जिसमें 2GB रोज डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग दिया जाता है । साथ मे प्रतिदिन 100 Sms भी दिया जाता है । साथ मे एयरटेल का अन्य अप्लिक्शन इस्तमाल कर सकते है । अगर आप लोग भी बार बार रिचार्ज से परेशान है तो इस रिचार्ज को करवा सकते है ।

इस तरह लाभ उठाएं । 1st Method

आप लाभ एयरटेल लकी ड्रा ऑफर का उठाना चाहते हैं तो आपको अपने मोबाइल में एयरटेल थैंक्स एप डाउनलोड करना होगा इसके बाद इस ऐप में अपना नंबर साइन अप कर लें इसके बाद आपको 1 लकी ड्रा का पर दिखेगा उस पर आप क्लिक करें जैसे क्लिक की जिएगा आप लकी ड्रा कूपन में भाग ले लीजिएगा। और इसका परिणाम आपके मोबाइल में एक मैसेज के रूप में आएगा यदि आप एयरटेल के ग्राहक जो हो और वह लकी ड्रा 1 में भाग लेते हैं और वह विजेता बन जाते हैं। तो आपको मैसेज में एक कोड मिलेगा या कोड एयरटेल थैंक्स एप में जाकर डालना होगा इसके बाद आपको एयरटेल 90 days दिनों के लिए फ्री हो जाएगा

2nd Method Airtel recharge 1year plan

सबसे पहले अपन को Airtel का ऑफिशल वेबसाइट पर जाना होगा वहां पर अपने मोबाइल नंबर को डालकर टुडे ऑफर को चेक करना होगा वहां पर आप लोगों को यह प्लान मिल जाएगा उसके बाद आसानी से रिचार्ज कर सकते हैं ।

ऑफर नही मिलने पर क्या करें ।

अगर आपको ऑफर नहीं मिल रहा है तो आप अपने रिचार्ज ऑफर को चेक कर सकते हो यह कुछ लोगों के लिए ऑफर होता है हो सकता है आपको अगली बार मिले

नोट :- यह सारी जानकारी इंटरनेट से ली गई है और बताई गई है इसीलिए या वेबसाइट किसी भी प्रकार के जिम्मेदार नहीं होगी ।


दोस्तों मैं पिछले 4 साल से ब्लॉगिंग कर रहा हूं मुझे पढ़ना और लिखना बहुत पसंद है इसलिए मैं आप तक सही जानकारी देने की कोशिश करता हूं

एक टिप्पणी भेजें

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

और नया पुराने