Big Boss 16: में बाजी पलटेंगे शो के X कंटेस्टेंट! इन सितारों के साथ शो में पुराने सीजन के कंटेस्टेंट की कन्फर्म हुई एंट्री

Big Boss 16: में बाजी पलटेंगे शो के X कंटेस्टेंट! इन सितारों के साथ शो में पुराने सीजन के कंटेस्टेंट की कन्फर्म हुई एंट्री

बिग बॉस 16: सलमान खान के शो में X कंटेस्टेंट करण कुंद्रा और हिना खान की कन्फर्म हुई एंट्री, घरवालों की बढ़ेगी परेशानियां


बिग बॉस 16 (Big Boss 16 Starting Date) 1 अक्टूबर से रात 9.30 बजे IST पर कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट होने के लिए पूरी तरह तैयार है। शो की होस्टिंग हर साल की तरह इस साल भी सलमान खान करेंगे और इसमें नए चेहरे बिग बॉस की ट्रॉफी के लिए लड़ते नजर आएंगे।

Big Boss 16

  

बिग बॉस (Big Boss 16 Updates) के सभी चाहने वालों के लिए एक बड़ी खुशखबरी है ! विवादास्पद रियलिटी शो के लेटेस्ट सीजन में एक्स कंटेस्टेंट हिना खान और करण कुंद्रा घर में धांसू एंट्री कर सकते हैं। 


Big Boss 16 में करण कुंद्रा और हिना खान 


Big Boss 16 Contestants:


बिग बॉस 16’ के लिए कंटेस्टेंट की तलाश अब भी जारी है। अब तक मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui), टीना दत्ता, मान्या सिंह, शिविन नारंग (Shivin Narang) और मदिराक्षी मंडुले जैसे सेलेब्स ‘बिग बॉस 16’ के लिए कंफर्म हो चुके हैं। लेकिन एक खबर यह भी आ रही है कि इस बार एक्स कंटेस्टेंट भी ‘बिग बॉस 16’ (Big Boss 16 Contestants) में एंट्री कर सकते हैं। वे न सिर्फ नए कंटेस्टेंट को टक्कर देंगे, बल्कि उन्हें गाइड भी करेंगे। ऐसे में आसिम रियाज, हिना खान, गौहर खान से लेकर रुबीना दिलैक के नाम का अनुमान लगाया जा रहा है कि वे ‘बिग बॉस 16’ में बतौर सीनियर एंट्री कर सकते हैं। तो चलिए एक नजर डालते हैं  इस लिस्ट पर-


आसिम रियाज (Asim Riaz)

 ‘बिग बॉस 13’ में धूम मचाने वाले एक्टर आसिम रियाज की गेम ने भी लोगों का दिल जीत लिया था, ऐसे में वह भी बतौर सीनियर ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16 Contestants) में एंट्री कर सकते हैं। 


करण कुंद्रा (Karan Kundrra)

 ‘बिग बॉस 15’ में और ‘लॉकअप’ में भी बतौर जेलर नजर आए करण कुंद्रा के बारे में माना जा रहा है कि शो में वह सीनियर के तौर पर एंट्री कर सकते हैं।


हिना खान (Hina Khan)

बिग बॉस 14’ में सीनियर के तौर पर एंट्री करने वाली हिना खान  हर सीजन में स्पेशल गेस्ट के तौर पर नजर आती हैं। ऐसे में उनके ‘बिग बॉस 16’ में एंट्री करने के चांस सबसे ज्यादा बने हुए हैं।


राखी सावंत (Rakhi Sawant)

बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत पिछले दो सीजन से लगातार ‘बिग बॉस’ में नजर आ चुकी हैं। उन्हें लेकर सबसे दिलचस्प खबर भी आई थी कि इस साल ‘बिग बॉस 16’ में राखी सावंत और रुमर्ड बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी की शादी भी हो सकती है। 


विंदू दारा सिंह (Vindu Dara Singh)

 ‘बिग बॉस 3’ सीजन के विनर रह चुके विंदू दारा सिंह ‘बिग बॉस 13’ में सिद्धार्थ के सपोर्टर के तौर पर नजर आए थे। शो में उनके आने की संभावना बनी हुई हैं।


गौहर खान (Gauahar Khan)


बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान ने भी हिना खान की तरह ही ‘बिग बॉस 14’ में बतौर सीनियर एंट्री की थी। इसलिए इस प्रेस के  भी शो में शामिल होने की उम्मीदें लगाई जा रही हैं।


रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik)

रुबीना दिलैक इन दिनों कलर्स चैनल पर प्रसारित हो रहे डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 10’ में नजर आ रही हैं। लेकिन पिछले सीजन की विनर रही रुबीना के शो में उनके शामिल होने की भी अटकलें लगाई जा रही हैं। 

विकास गुप्ता (Vikas Gupta)

विकास गुप्ता ‘बिग बॉस 13’ में देवोलीना भट्टाचार्जी की जगह नजर आए थे और उनकी गेम भी लोगों को खूब पसंद आती है। ऐसे में उनके भी ‘बिग बॉस 16’ में एंट्री करने के चांसेज सबसे ज्यादा हैं।


दोस्तों मैं पिछले 4 साल से ब्लॉगिंग कर रहा हूं मुझे पढ़ना और लिखना बहुत पसंद है इसलिए मैं आप तक सही जानकारी देने की कोशिश करता हूं

एक टिप्पणी भेजें

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

और नया पुराने