Jio Free Internet: महंगे रिचार्ज प्लान के बावजूद Reliance Jio दे रहा 23 दिन फ्री कॉलिंग और डेटा, यहां जाने सबकुछ

Jio Free Internet: महंगे रिचार्ज प्लान के बावजूद Reliance Jio दे रहा 23 दिन फ्री कॉलिंग और डेटा, यहां जाने सबकुछ

Reliance Jio Cheapest Recharge Plan 2022: टेलीकॉम की दिग्गज कंपनी Jio ने 6 साल पूरे होने के खास अवसर पर अपने यूजर्स के लिए नया 2,999 रुपये का वार्षिक वैधता वाला प्रीपेड प्लान (Reliance Jio Cheapest Recharge Plan 2022) लॉन्च किया है। इस प्लान में 365 दिनों की वैलिडिटी मिल रही है औ एक साल के लिए Disney+ Hotstar मोबाइल सब्सक्रिप्श भी मिलता है। इसके अलावा इस प्लान (jio new plan 2022) में जियो सूट्स ऐप्स जैसे कि JioCinema, JioTV और अन्य का भी मुफ्त एक्सेस मि रहा है। 2,999 वाले इस प्रीपेड प्लान में हर रोज 2.5GB डाटा मिल रहा है जो कि कुल मिलाकर 365 दिनों में सिर्फ 912.5GB डाटा ही बैठता है।

Jio का 2,999 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

 Jio के 2,999 रुपये वाले प्रीपेड प्लान ( jio free plan 2022) में 365 दिनों की वैलिडिटी दी जाती है। साथ ही इस प्लान में रोजाना 2.5GB डाटा और वॉयस कॉलिंग के लिए किसी भी अन्य नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग भी मिलती है।  इस प्लान में रोजाना 100 SMS और ओटीटी फायदों की बात करें तो इस प्लान (Reliance Jio Cheapest Recharge Plan 2022) में Disney+ Hotstar Mobile सब्सक्रिप्शन मिल रहा है। साथ ही अन्य फायदों की बात करें तो रिलायंस जिओ यूजर्स को इस प्लान में JioCinema, JioTV, JioSecurity और JioCloud ऐप्स का एक्सेस मिल रहा है।

 

Jio Free Internet

रिलायंस जिओ यूजर्स के लिए फायदे ही फायदे

 

जो युजर्स 2,999 रुपये वाले प्रीपेड प्लान से रिचार्ज करते हैं तो उन्हें 6 अन्य फायदे भी मिलेंगे जैसे 75GB अतिरिक्त डाटा, Reliance Digital, Ajio, Netmeds, Ixigo,  और Jio Saavn Pro से फ्री कूपन मिलते हैं। आपको बता दें कि Disney+ Hotstar मोबाइल सब्सक्रिप्शन की कीमत 499 रुपये है और अगर आप जिओ के इस प्लान से रिचार्ज करते हैं तो आपको यह फ्री दिया जा रहा है। अगर आप इस प्लान में इंटरेस्टेड है तो आपको बता दें कि जियो ( jio free plan 2022) का 2,999 रुपये वाला प्रीपेड रिचार्ज पैक खरीद के लिए Jio वेबसाइट और अन्य प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।

Jio Free Internet

इससे पहले भी रिलायंस जियो ने अगस्त में 750 रुपये वाला प्रीपेड प्लान लॉन्च किया था, जिसमें प्रतिदिन 2GB डाटा और 90 दिनों की वैलिडिटी दी जाती है। अब कंपनी ने इस प्लान की कीमत को घटाकर 749 रुपये की है। इस प्लान (Reliance Jio Cheapest Recharge Plan 2022) की नई कीमत जियो वेबसाइट और ऐप पर भी नजर आ रही है।

दोस्तों मैं पिछले 4 साल से ब्लॉगिंग कर रहा हूं मुझे पढ़ना और लिखना बहुत पसंद है इसलिए मैं आप तक सही जानकारी देने की कोशिश करता हूं

एक टिप्पणी भेजें

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

और नया पुराने