Old Notes & Coin Sell : यह पुराना सिक्का बना देगा करोड़पति, यहां जाने बेचने का तरीका

Old Notes & Coin Sell : यह पुराना सिक्का बना देगा करोड़पति, यहां जाने बेचने का तरीका

Old Notes & Coin Sell

Old Notes & Coin Online Sel: अगर आपको भी पुराने सिक्के और एंटीक चीजें संभाल के रखने का शौक है तो आप तुरंत ही अपना यह खजाना खंगाल लीजिए। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि वर्तमान में पुराने ₹5 के सिक्के की डिमांड बढ़ चुकी है। इन सिक्कों को लोग अपने शौक में बहुत महंगे महंगे दामों पर खरीद रहे हैं और अगर आपके पास भी यह सिक्का (purana notes kaise beche 2022) है तो आप इसे घर बैठे ही भेज सकते हैं। हमने आपकी सहायता के लिए इस आर्टिकल में पुराने सिक्के को बेचने का स्टेप बाय स्टेप तरीका बताया है।

इस सिक्के को बेचकर कमाए लाखों रुपए

अगर आप भी अपने पुराने सिक्के (sell old sikka 2022) भेज कर लाखों रुपए कमाना चाहते हैं तो आप झटपट ऐसे पुराने पांच के सिक्के इकट्ठे कर लीजिए। इन सिक्कों को ऑनलाइन अपने घर बैठे ही बेचकर आप रातो रात करोड़पति बन सकते हैं। किंतु, इन सिक्कों (how to sell old coin 2022)की बिक्री करने से पहले देख लीजिए कि यह पुराने पांच के सिक्के (Online coin sell ) साल 2004 पहले के होने चाहिए। अगर आप के पास मौजूद सिक्के 2004 के पहले के हैं तो आप इसे हाथों हाथ बेचकर बंपर कमाई कर पाएंगे।

 

यहां जानें स्टेप बाय स्टेप तरीका

●  नोट लेने वाले वेबसाइट जैसे  Ebay  पर लॉगिन किजिए।

 

● पेज ओपन होने के बाद अपनी पूरी डिटेल्स को डालकर रजिस्ट्रेशन पूरा कर ले

 

● रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया खत्म होने के बाद सेल वाले बटन को दबाकर सिक्के को अपलोड कर दें |

 

● उस बाद आप अपने हिसाब से एक उस पुराने सिक्के के दाम फिक्स कर दे। फिलहाल ऐसे पुराने एंटीक और नोट के ज्यादा से ज्यादा दाम मिल रहे हैं इसलिए आप अपनी मर्जी के हिसाब से ज्यादा से ज्यादा कीमत ही लगाएं।

 

● जो लोग नोट या सिक्के लेना चाहेंगे वो आपसे कांटेक्ट करेंगे। याद रखें कि अपना कांटेक्ट नंबर सही दें ताकि उस नंबर पर ही वो आप से संपर्क करेंगे।

 

Disclaimer :- यह सारी जानकारी हमने इंटरनेट और विविध स्त्रोत से ली है। हम इसकी सटीकता के बारे में कोई जिम्मेदारी नहीं ले रहे हैं।
दोस्तों मैं पिछले 4 साल से ब्लॉगिंग कर रहा हूं मुझे पढ़ना और लिखना बहुत पसंद है इसलिए मैं आप तक सही जानकारी देने की कोशिश करता हूं

एक टिप्पणी भेजें

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

और नया पुराने