सपने में पत्नी से झगड़ा करन Sapne Me Ladai Dekhna

 सपने में पत्नी से झगड़ा करना

बंद आंखों से सोते वक्त हम जो भी सपने देखते हैं उन सभी सपनों (Dream Science) का अलग-अलग मतलब होता है। हर एक सपना आपके आने वाले भविष्य के लिए अच्छे और बूरे दिनों का संकेत है। कई बार ऐसा होता है कि हम सपनों में लड़ाई झगड़े भी देखते हैं। कई बार यह झगडे हमारे ऑफिस कर्मचारी, अपने परिवार या फिर अपने निकटतम व्यक्ति के साथ भी हो सकते हैं। तो चलिए आगे अब हम जानते हैं कि सपने में पत्नी के साथ झगड़ा करने का क्या मतलब है,

सपने में पत्नी से झगड़ा करना

सपने में लड़ाई झगडा देखना (Sapne Me Ladai Dekhna)

नींद में सपने आना एक सामान्य सी बात है। लोगों को हर रोज ही तरह-तरह के सपने आते रहते हैं। कुछ सपने अच्छे होते हैं और कुछ सपने डरावने भी होते हैं। स्वप्न शास्त्र में भी सपनों का अर्थ बताया गया है। हर एक सपना का कोई ना कोई ही संकेत और मतलब होता है। सपने ही होते हैं जो हमारे आने वाले अच्छे या बुरे दिनों का हमें इशारा करते हैं। ऐसे में आज हम आपको बता रहे हैं कि अगर आप सपने में अपनी पत्नी के साथ झगड़ा देखें तो इस बात का क्या संकेत हो सकता है।

सपने में पत्नी से झगड़ा करना

सपने में पत्नी के साथ झगड़ा करना अशुभ संकेत

सपने में अपनी पत्नी के साथ झगड़ा करना अशुभ संकेत माना जाता है। यह सपना इस बात का इशारा देता है कि आप अपने पारिवारिक जीवन में परेशानियों से घिरे हुए हैं। इतना ही नहीं आने वाले समय में आपको और भी दोहरी और बुरी परिस्थितियों का सामना करना पड़ सकता है। इतना ही नहीं आपकी सामाजिक प्रतिष्ठा को भी इससे नुकसान हो सकता है।

वास्तविक जीवन में पत्नी से झगड़ा

सपने में पत्नी संग झगड़ा होने से आपको आर्थिक हानि का भी सामना करना पड़ सकता है। पत्नी लक्ष्मी का रूप है और अगर आप वास्तविक जीवन में भी अपनी पत्नी से झगड़ा करते हैं तो यह अशुभ है। पति-पत्नि के बीच संबंधों में तनाव बढ़ जाता है तो उन्हें कई परेशानियों से गुजरना पड़ता है।

(Disclaimer: उपर दी गई सभी जानकारियां सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर ही आधारित है। हम इस बात की कोई भी पुष्टि नहीं करते है। किसी भी जानकारी पर अमल करने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह अवश्य लें।)

दोस्तों मैं पिछले 4 साल से ब्लॉगिंग कर रहा हूं मुझे पढ़ना और लिखना बहुत पसंद है इसलिए मैं आप तक सही जानकारी देने की कोशिश करता हूं

एक टिप्पणी भेजें

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

और नया पुराने