2022 में दुनिया का सबसे हैंडसम व्यक्ति कौन है

 2022 में दुनिया का सबसे हैंडसम व्यक्ति कौन है?


दोस्तों हाल ही में साल 2022 में सबसे हैंडसम व्यक्तियों की लिस्ट सामने आई है। आज आर्टिकल में हमने दुनिया के सबसे हैंडसम पांच आदमियों की सूची को उपलब्ध किया है। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि इस साल का सबसे हैंडसम लड़का कौन है, जो लाखों लड़कियों के दिलों पर छुरियां चलाने वाला है तो हमारे इस आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़ें।


1-रॉबर्ट पैटिंसन  (ROBERT PATTINSON) – 

दुनिया का सबसे हैंडसम व्यक्ति कौन है
handsome

 रॉबर्ट पैटिंसन का शुमार हॉलीवुड के सबसे वर्सटाइल एक्टर्स में होता है। इन्हें लोग twilight series के edward cullen के नाम से भी जानते हैं।

 परफेक्ट फेस मेज़रमेंट व साइंस एंड गोल्डन रेशियो ऑफ़ ब्यूटी के अनुसार Robert Pattinson के चेहरे की संरचना 92.15 फिसली तक सटीक पाई गई है। यह इस बात का सबूत है की वह 2022 में पूरी दुनिया के सबसे हैंडसम मर्दों की लिस्ट में पहले स्थान पर क्यों हैं।


रोबट पैटिंसन अब DC MOVIES में एक नए ही BATMAN के अवतार में भी नज़र आने वाले हैं। अपने  उत्कृष्ट कार्यो के लिए रोबर्ट पैटिंसन ने कई पुरस्कार भी जीतें हैं। जिसमे एक लंदन फिल्म क्रिटिक्स सर्कल का था और एक TWILIGHT SERIES के लिए हॉलीवुड फिल्म फेस्टिवल का अवार्ड था ।


अपनी लाजवाब के अलावा उनकी एक्टिंग के काम के आलावा, उनकी एक आकर्षक पर्सनालिटी, सुंदर आंखें और मनमोहक चेहरा किस बात का सबूत है कि उनकी इतनी बड़ी फैन फॉलोइंग है दुनिया भर में लड़कियों के पीछे दीवानी है।


2 – रितिक रोशन

दुनिया का सबसे हैंडसम व्यक्ति
रितिक रोशन

हमारे बॉलीवुड के हीरो ऋतिक रोशन का सम्मान भी दुनिया के सबसे हैंडसम मर दिल में होता है। रितिक रोशन की बॉडी उनका लुक्स और खासकर उनकी आंखों के कारण बॉलीवुड के ग्रीक गॉड के रूप में भी जाना जाता है।

अपने लुक्स और बॉडी के अलावा ही रितिक रोशन अपनी गजब की डांसिंग स्किल्स और डांस फॉर्म की वजह से भी लोगों में काफी फेमस है। कई बार फोर्ब्स ने उन्हें सबसे ज्यादा पेड़ होने जाने वाले एक्टर की लिस्ट में भी शुमार किया है।

 रितिक रोशन ने अपनी फिल्मों में अपने शानदार अभिनय के कारण बहुत सारे एवं अपने नाम किए हैं। साथ ही उन्हें छह फिल्म फेयर अवॉर्ड भी मिले हैं।


पीपल्स, वोग, रैंकर, ईस्टर्न आई,हार्पर बाजार,  ग्लैमर यूके जैसी मेगेजिन और वेबसाइट ने उन्हें जब दुनिया के सबसे हॉट मैन रूप में भी लिस्ट किया है। 


3 – Kim Tae-hyung

Kim Tae-hyung

Kim Tae-hyung एक राइटर, सिंगर , रिकॉर्ड प्रोड्यूसर और एक्टर है। वह seo डिस्ट्रिक्ट , daegu  साउथ कोरिया में पैदा हुए थे। Kim Tae-hyung साउथ कोरिया के लड़कों के ग्रुप BTS में VOCALIST है, और अपने STAGE NAME “V” के नाम से जाने जाते हैं।



Kim Tae-hyung ने साल 2013 में अपना म्यूजिक करियर शुरू किया था। उसके बाद उन्होंने लगातार कई हिट सोंग्स भी बनाए हैं।


Kim Tae-hyung आज की जनरेशन के लड़के और लड़कियों में K- POP GENRE के SINGER और दुनिया के सबसे हैंडसम हंक है।


4- टॉम हॉलैंड

2022 में दुनिया का सबसे हैंडसम व्यक्ति कौन है?

1996 मैं पैदा हुए टॉम हॉलैंड एक एक्टर है। उन्होंने THEATRE West End, London में बहुत ही छोटी उम्र में अपनी एक्टर एक्टिंग की कैरियर की शुरुआत की थी। spider-man और एवेंजर्स जैसी सफल फिल्मों में काम करने के बाद उनकी पहचान अंतरराष्ट्रीय तौर पर बन गई।


टॉम हॉलैंड ने अपनी एक्टिंग के बलबूते पर ही सारे वोट जैसे कि the Empire award for “Best Male Newcomer”, Kid’s Choice, और British Academy Film Awards, आदि हासिल किए है।


इसके अलावा ही टॉम हॉलैंड का आकर्षक रूप उनकी पर्सनालिटी मनमोहक इस्माइल इस बात का सुबूत है कि पूरी दुनिया की लड़कियां उनके पीछे दीवानी  है।


दुनिया की बहुत सारी फेमस मैसेजेस प्ले टॉम हॉलैंड को मोस्ट हैंडसम मैन ऑफ 2022 की लिस्ट में शामिल किया है।


5. डेविड बेकहम

डेविड बेकहम
डेविड बेकहम

अगर आपको फुटबॉल का शौक है तो आप डेविड बैकहम के नाम से अनजान नहीं होंगे। डेविड बैकहम एक फुटबॉल प्लेयर के अलावा दुनिया के सबसे हॉट एंड हैंडसम मेन हैं। सिर्फ 20 साल के फुटवेल कैरियर में उन्होंने 19 से भी ज्यादा ट्रॉफीया जीती है।



डेविड बैकहम मैनचेस्टर यूनाइटेड क्लब के लिए खेलते हैं और सौ से भी ज्यादा गोल्स को कर चुके हैं। इस प्रकार इनके नाम एक बड़ी उपलब्धि है।


एक दिग्गज फुटबॉल प्लेयर होने के साथ ही इनकी बेहद आकर्षक पर्सनालिटी और मन मोहने वाली स्माइल के कारण इनकी लाखों की फिमेल फैन फॉलोइंग है। 



लोग और पीपल्स जैसी कई बड़ी-बड़ी मैगजींस में भी इनका नाम दुनिया के सबसे हैंडसम मर्द की लिस्ट में आया है।



दोस्तों मैं पिछले 4 साल से ब्लॉगिंग कर रहा हूं मुझे पढ़ना और लिखना बहुत पसंद है इसलिए मैं आप तक सही जानकारी देने की कोशिश करता हूं

एक टिप्पणी भेजें

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

और नया पुराने