आमिर खान की तीसरी शादी को लेकर उनकी बेटी ईरा खान ने किया बड़ा खुलासा

 

आमिर खान की तीसरी शादी को लेकर उनकी बेटी ईरा खान ने किया बड़ा खुलासा

 

मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्डा को लेकर खूब सुर्खियां बटोरते हैं। उनकी फिल्म लाला सिंह चड्डा 2022 में ही  रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में आमिर करीना कपूर खान के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। बता दें बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर इं दिनों अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी खबरों में बने हुए हैं।

 


बीते दिनों आमिर अपनी पत्नी किरण राव से तलाक की वजह से खबरों में थे। वहीं इसके बाद आमिर के तीसरी शादी की भी हर जगह चर्चा हो रही थी। हाल ही में उनकी शादी को लेकर आमिर खान की बेटी इरा खान ने खुलासा किया है।

 

आमिर खान की निजी जिंदगी को लेकर हालहि में एक बात पता चली है कि वह तीसरी शादी करने की पूरी तरह फिराक में थे लेकिन फिर भी वह तीसरी शादी नही कर पाए और शादी करने की उनके मन मे ही रह गई.  एक खबर के अनुसार, आमिर खान की बेटी ईरा खान ने इंटरव्यू के दौरान कहा था कि अगर मेरे पिता आमिर खान तीसरी शादी करते है तो मैं उनसे बात भी नही करुँगी और अगर ऐसा होता है कि तो आमिर को मुझ में से और अपनी तीसरी शादी में से एक को चुनना पड़ेगा. ईरा खान ने यह बयान उस समय दिया था जब आमिर खान की और फातिमा सना शेख के रिश्ते की बात जोरो-शोरो से हो रही थी. ईरा खान के इस बयान के बाद बोला जा रहा है कि आमिर ने इसी वजह से तीसरी शादी नही करी और यह उनके मन मे ही रह गई.

 

 

दोस्तों मैं पिछले 4 साल से ब्लॉगिंग कर रहा हूं मुझे पढ़ना और लिखना बहुत पसंद है इसलिए मैं आप तक सही जानकारी देने की कोशिश करता हूं

एक टिप्पणी भेजें

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

और नया पुराने