मुस्लिम लड़कों पर लगाया यह आरोप

 

उर्फी जावेद और शादी

अपने अंतरंगी पहनावे के कारण हमेशा सुर्खियों में रहने वाली उर्फी जावेद ने अपनी शादी को लेकर एक बात कही है। दरअसल उर्फी को मुस्लिम लड़कों से परेशानी है। इसलिए उर्फी ने कहा है की वह मुस्लिम लड़के को कभी भी अपना शहर नहीं बनाएगी।

बॉलीवुड अदाकारा उर्फी हमेशा अपने अजीबो गरीब पहनावे के कारण चर्चा में बनी रहती है! इसके साथ ही वह अपनी बेबाकी के लिए भी काफी फेमस है। उर्फी भले ही मुस्लिम समुदाय से है लेकिन उसने यह बात जाहिर की है की वह कभी भी मुस्लिम लड़के से शादी नहीं करेगी ।


मुस्लिम लड़कों पर लगाया यह आरोप

 

 

https://www.instagram.com/reel/CdDqFgclQ0I/?utm_source=ig_web_copy_link

 

 

अपनी एक इंटरव्यू में और पीने कहां की जब भी वह बोल्ड लुक में नजर आती है तो उनका समुदाय कर देता है क्योंकि इंडस्ट्री में उनका कोई भी गॉडफादर नहीं है। इसके अलावा इंडिया टुडे डॉट इन से बातचीत में उर्फ ने कहा की जब भी सोशल मीडिया पर वह अपनी तस्वीरें या वीडियो को पोस्ट करती है तो मुस्लिम लड़के ही ज्यादातर गंदे कमेंट्स करते हैं और वह कहते हैं की वह इस्लाम की छवि खराब कर रही है। वे सभी कमेंट करते हैं कि मुस्लिम महिला को एक निश्चित तरीके से ही व्यवहार करना चाहिए।

 

 

 

इस्लाम को नहीं मानती है उर्फी

 

https://www.instagram.com/p/Cbt0xfLIJid/?utm_source=ig_web_copy_link

L Na

 

 

 

उर्फी के अनुसार वे सभी महिलाओं को अपने अंडर कंट्रोल करना चाहते हैं। उर्फी यही वजह है की उर्फी इस्लाम को नहीं मानती है। उसने कहा की मुझे ट्रोल करने की सबसे बड़ी वजह यह है की मैं उसे तरह का व्यवहार नहीं करती जैसा वह लोग मुझसे उम्मीद करते हैं। जब उर्फी से यह सवाल किया गया की क्या वह कभी अपने समुदाय के बाहर किसी से शादी करेगी तो उन्होंने कहा की मैं कभी भी मुस्लिम लड़के से शादी नहीं करूंगी और मैं इस्लाम में भी विश्वास नहीं रखती हूं! मैं किसी भी धर्म को फॉलो नहीं करती हूं। इसलिए मुझे परवाह नहीं है की मैं किस से प्यार करूं और किस शादी करूं।

 

उर्फी ने आगे कहां की किसी भी धर्म का अनुसरण करने के लिए किसी को फोर्स नहीं करना चाहिए। सभी को अपने हिसाब से धर्म चुने और उससे फॉलो करने का पूरे पूरा अधिकार है। उर्फी कहती है की मेरी मां बहुत ही धार्मिक महिला है लेकिन उन्होंने कभी भी हम पर धर्म को नहीं थोपा। मेरे भाई बहन इस्लाम को फॉलो करते हैं लेकिन मैं बिल्कुल नहीं करती। उर्फी ने आगे कहा की आप अपने परिवार वालों पर किसी भी धर्म को थोप नहीं सकते। धर्म की भावना तो दिल से आनी चाहिए अगर ऐसा नहीं होता तो आप भी खुश नहीं रहते और अल्लाह भी खुश नहीं।

दोस्तों मैं पिछले 4 साल से ब्लॉगिंग कर रहा हूं मुझे पढ़ना और लिखना बहुत पसंद है इसलिए मैं आप तक सही जानकारी देने की कोशिश करता हूं

एक टिप्पणी भेजें

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

और नया पुराने