सलमान खान के इस हमशक्ल फैन ने सोशल मीडिया पर लगाई आग , दबंग स्टाइल में की एंट्री तो फैंस बोले- 'ये तो सलमान भाई है और पहुंचे ऑटोग्राफ लेने।

 

सलमान खान के इस  हमशक्ल फैन ने सोशल मीडिया पर लगाई आग , दबंग स्टाइल में की एंट्री तो फैंस बोले- 'ये तो सलमान भाई है और पहुंचे ऑटोग्राफ लेने।

 

सोशल मीडिया पर हुई वायरल वीडियो में दिख रहा व्यक्ति सलमान खान का हमशक्ल है, पहली बार में इसे देख कर कोई भी धोखा खा सकता है.

 


नई दिल्ली : सलमान खान बॉलीवुड के सुपरस्टार कहे जाते हैं. उनकी जन्म तिथि 27 दिसंबर 1965 है। 2022 में सलमान खान की उम्र 56 वर्ष है। वह अन्य देशों की तरह ही भारत में एक असाधारण रूप से प्रसिद्ध मनोरंजनकर्ता हैं। वह एक टीवी मॉडरेटर हैं। उन्होंने एक से बढ़ कर एक हिट फिल्में दी हैं. उनकी फिल्मों की रिलीज का फैंस को इंतजार रहता है और अधिकतर फिल्में हिट होती हैं. उनके अंदाज और डायलॉग्स को फैंस कॉपी करते हैं. सलमान खान की फिल्मों के डायलॉग्स, गाने और डांस मूव्स लंबे समय तक लोगों के जहन में बने रहते हैं. सलमान खान के ऐसे ही कुछ वीडियोज वायरल हो रहे हैं, जिसमें सलमान की हिट फिल्मों और गानों पर लिप्सिंग और डांस मूव्स करते हुए सलमान खान दिख रहे हैं. फैंस भी इसे खूब इंजॉय कर रहे हैं.

 

हालांकि सोशल मीडिया पर  हुए वायरल फोटोस में दिख रहा व्यक्ति सलमान खान जैसा दिख रहा है, लेकिन यह सलमान खान नहीं हैं, बल्कि उनका एक हमशक्ल है. पहली बार में देखने के बाद उसके लुक और अंदाज को देख कर कोई  भी धोखा खा सकता है कि यह सलमान खान ही हैं, लेकिन असल में यह सलमान का हमशक्ल है. इंस्टाग्राम पर जुनियर सलमान खान के नाम से इस आदमी का पेज है, जिस पर 14 हजार से ज्यादा फॉलोवर्स हैं.

 

 

 

दोस्तों मैं पिछले 4 साल से ब्लॉगिंग कर रहा हूं मुझे पढ़ना और लिखना बहुत पसंद है इसलिए मैं आप तक सही जानकारी देने की कोशिश करता हूं

एक टिप्पणी भेजें

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

और नया पुराने