अल्लू अर्जुन की संपत्ति कितनी है

 

अल्लू अर्जुन की संपत्ति कितनी है

 

पुष्पा फेम अल्लू अर्जुन को कौन नहीं जानता है। अल्लू अर्जुन साउथ की इंडस्ट्री का एक सबसे बड़ा नाम है लेकिन जब से उनकी फिल्म पुष्पा आई तो उनके फिल्म के गाने से अल्लू अर्जुन दुनिया के बीच काफी मशहूर हो गए। अल्लू अर्जुन की हर छोटी-छोटी बातों के बारे में जानने के लिए फैंस बेचैन और बेकरार है। आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे की आखिर अल्लू अर्जुन किसके पास कितनी संपत्ति है। दरअसल, दोस्तों आपको बता दें की अल्लू अर्जुन ने ऐसे अभिनेता है जो किंग साइज लाइफ जीते हैं। अल्लू अर्जुन की कुल संपत्ति 100 करोड़ की है जिसमें घर से लेकर लग्जरी कर और प्राइवेट जेट आदि शामिल है।

 

अपनी फिल्मों में कमाल कर जादू करने वाले अभिनेता अल्लू अर्जुन एक लग्जरी लाइफ जीते हैं। आलीशान जिंदगी जीने के शौकीन अल्लू अर्जुन की टोटल संपत्ति 100 करोड़ रुपए की है। इसके अलावा अल्लू अर्जुन के पास कहीं सारी महंगी महंगी चीजें भी हैं। तो चलिए आज इस आर्टिकल में हम अल्लू अर्जुन की संपत्ति के बारे में विस्तार से चर्चा करेंगे,

 


साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कलाकार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun)  अपनी फिल्म 'पुष्पाः द राइज' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाई है। 17 दिसंबर को अल्लू अर्जुन की तेलुगु फिल्म 'पुष्पाः द राइज'  हिंदी और तीन अन्य भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। रील लाइफ में अपने अभिनय का कमाल दिखाने वाले अल्लू अर्जुन काफी लग्जरी रियल लाइफ जीते हैं। तो चलिए जानते हैं अल्लू अर्जुन की संपत्ति के बारे में दिलचस्प बातें।

अर्जुन की कुल संपत्ति कितनी

 

Caknowledge.com के मुताबिक, अल्लू अर्जुन की अंदाजित कुल संपत्ति करीब 47 मिलियन यूएस डॉलर है। आलीशान जिंदगी जीने वाले सफल अभिनेता अल्लू अर्जुन अपनी इस सफलता का क्रेडिट अपने फैंस और दर्शकों को ही देते हैं। अभिनेता का मानना है की दर्शकों और फैंस के प्यार के बिना सफलता की ऊंचाइयों को सर करना संभव नहीं था। यह दर्शकों का प्यार और उनकी ताकत ही है जो वह आलीशान जिंदगी जी रहे हैं।

 

 घड़ियों की शौकीन है अल्लू अर्जुन

 

अल्लू अर्जुन को अलग-अलग तरह की घड़ियां पहनने का भी काफी शौक है। उन्होंने कई सारी घड़ियों का कलेक्शन जमा करके रखा हुआ है। Men SXP के अनुसार, अल्लू अर्जुन के पास रोलेक्स डेटोना स्टेनलेस स्टील,कार्टियर सैंटोस 100 एक्सएल,और हबलोट बैंग बैंग स्टील कार्बन जैसी महंगी महंगी घड़िया हैं।

 

'द फाल्कन' वैनिटी वैन के मालिक है अल्लू अर्जुन

 

https://www.instagram.com/p/BzhluH2n82Q/?utm_source=ig_web_copy_link

 

 

 

अल्लू अर्जुन ने साल 2019 में एक वैनिटी वैन खरीदी थी। उन्होंने इस वैनिटी वैन का नाम 'द फाल्कन' रखा है। आपको बता दे की अल्लू अर्जुन की यह वैनिटी वैन किसी महल से बिल्कुल भी कम नहीं है। अल्लू अर्जुन अक्सर वैनिटी वैन की तस्वीरें शेयर करते हैं। इस वैनिटी वैन का इंटीरियर व्हाइट ,ब्लैक और सिल्वर कलर से किया गया है। वैनिटी वैन में रेकलाइनर चेयर से लेकर लेदर की सीट, बड़ा सा मिरर और एंटरटेनमेंट के लिए कई सारी चीजें भी मौजूद गई हैं। इसकी कीमत करीब 7 करोड़ रुपये हैं।

 

 

 

https://www.instagram.com/p/B4ICSeKnZqa/?utm_source=ig_web_copy_link

 

 

 

 

अल्लू अर्जुन अपनी पत्नी स्नेहा रेड्डी और उनके बच्चों अयान और अरहा के साथ हैदराबाद शहर में जुबली हिल्स के पास बड़े से आलिशान बंगले में रहते हैं। No Broker India के मुताबिक, घर के अंदर के हर तरह की सुविधाएं मौजूद हैं। अल्लू अर्जुन के इस आलिशान बंगले का नाम 'ब्लेसिंग' है और इस घर की कीमत 13 मिलियन डॉलर यानी करीब 100 करोड़ रुपये से भी अधिक है।

 

लग्जरी कारों के शौकीन है अल्लू अर्जुन

 

 

https://www.instagram.com/p/B1jEhEWnxZ4/?utm_source=ig_web_copy_link

 

अल्लू अर्जुन को लग्जरी कार का भी बहुत ही शौक है। इसके अलावा अल्लू अर्जुन के पास बहुत सारी लेटेस्ट कार्स का कलेक्शन है। GQ India के मुताबिक, उनके पास रेंज रोवर वोग, हमर एच2, वॉल्वो एक्ससी90 टी8 एक्सीलेंस , जगुआर एक्सजेएल जैसी महंगी महंगी कारें मौजूद हैं। इतना ही नहीं अल्लू अर्जुन के पास एक प्राइवेट जेट भी है

दोस्तों मैं पिछले 4 साल से ब्लॉगिंग कर रहा हूं मुझे पढ़ना और लिखना बहुत पसंद है इसलिए मैं आप तक सही जानकारी देने की कोशिश करता हूं

एक टिप्पणी भेजें

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

और नया पुराने