जिन को कैसे बुलाएं। Jinnat ko kaise bulaen

जिन को कैसे बुलाएं। Jinnat ko kaise bulaen





जिन को हम कैसे भुला सकते हैं कैसे बस में कर सकते हैं इस आर्टिकल के माध्यम से हम आपको बताएंगे जिन्नात को बस में करने का तरीका।
जिन को कैसे बुलाएं

जिन्नात को किस तरह से बुलाया जा सकता है

आसान भाषा में आज आपको बताएंगे जिन्नात को बुलाने का एक सरल तरीका। दोस्तों इस दुनिया में इंसान जानवर पक्षी तरह तरह के जीव रहते हैं। अगर बात करें जिन्नात परी बहुत प्रेत इस तरह की ऊर्जा भी बहुत ज्यादा मात्रा में हमारे यूनिवर्स में हैं। कई लोगों का यह विश्वास होता है कि इस दुनिया में जिन्नात है। दोस्तों यह बात सच है कि इस दुनिया में जिन्नात परी जैसी चीजें हैं।

अगर आप जिन्नात को अपने पास बुलाना चाहते हो तो एक आसान तरीका अपनाएं।
जिन को कैसे बुलाएं

जिन को कैसे बुलाएं

जिन को बुलाने से पहले आप को पाक साफ होना जरूरी है वजू करके मन में विश्वास रख के। जिन को आसानी से बुला सकते हो। सबसे अहम चीज है कि आपको विश्वास होना चाहिए अपने ऊपर। दोस्तों जिन की फिल्म यह वीडियो आपने देखी होगी जिसमें लोग जिन को बस में कर लेते हैं और उनसे मनचाहा काम भी करा लेते हैं। पर इस दुनिया में दो तरह के दिन होते हैं एक बहुत अच्छे और एक बहुत तेजतर्रार और शकत।

जिन को कैसे देखें सपने में

सबसे सही तरीका है कि आप जब सोते हैं तब आप सपने में जिन को देख सकते हैं और उनसे बात भी कर सकते क्योंकि अपनी में लोग वो चीज देख लेते हैं जो रियलिटी में वे नहीं दे पाते हैं चाहे तो आप अपने सपने को कंट्रोल भी कर सकते हैं पर आप को अपने दिमाग और दिल को विश्वास दिलाना होगा कि मैं सपने को आज कंट्रोल करूंगा और सपने में वो सब चीज सकूंगा जो मुझे पसंद है कि मानिए ऐसा आपके साथ खो जाएगा जब आप अपने ऊपर विश्वास रखेंगे।

सपने में जिन को कैसे बुलाएं

सपने में जिन को बुलाने का आसान तरीका जब आप सोते हैं तब आपको अपने ऊपर विश्वास रखना होगा और अपने मन से यह कहना होगा कि आज रात जब मैं सो जाऊंगा तब मुझे जिनका सपना आएगा और मैं जिन से बात कर पाऊंगा और उसे देख पाऊंगा यकीन मानें कि आप जिन से बात भी कर पाएंगे और सपने में उसे देख भी पाएंगे।

जिन को अपना दोस्त कैसे बनाएं

सबसे पहले आप सोते समय जिनको देखे बार-बार इस प्रोसेस को करें जब आपके सपने में जिन आ जाए तब उस दिन से बात करें और उसे देने के मैं आपसे दोस्ती करना चाहता हूं हो सकता है वह जिन आपसे दोस्ती कर ले। ऐसा तब होगा जब आप अपने ऊपर विश्वास करेंगे और हर रोज यही सोचेंगे।




दोस्तों मैं पिछले 4 साल से ब्लॉगिंग कर रहा हूं मुझे पढ़ना और लिखना बहुत पसंद है इसलिए मैं आप तक सही जानकारी देने की कोशिश करता हूं

एक टिप्पणी भेजें

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

और नया पुराने