Jio 84 Days Recharge: Jio यूजर्स के लिए खुश खबर,अब मिलेगा तीन महीने तक अनलिमिटेड कॉलिंग और लाइफटाइम फ्री हाई स्पीड डाटा

Jio 84 Days Recharge: Jio यूजर्स के लिए खुश खबर,अब मिलेगा तीन महीने तक अनलिमिटेड कॉलिंग और लाइफटाइम फ्री हाई स्पीड डाटा 


Reliance Jio New Recharge : Reliance Jio के बेस्ट रिचार्ज प्लान (Reliance Jio Best Recharge Plans) की बात की जाएं तो कंपनी कई सारे वैल्यू फॉर मनी प्लान पेश करती रहती है। लेकिन इस बात से भी इनकार नहीं है कि टैरिफ में इजाफा होने के बाद अब ग्राहकों की जेब पर भी प्रति माह अधिक बोझ पड़ने लगा है। ऐसे में अब यूजर्स हमेशा ऐसे प्लान तलाशते रहते हैं जिसमें कम कीमत में अधिक फायदा हो। आज इस आर्टिकल में हम आपको रिलायंस जिओ (Jio 84 Days Recharge) के ऐसे शानदार प्लान की जानकारी दे रहे हैं जो आपको कम कीमत में करीब 3 महीने तक की रिचार्ज से मुक्ति देता है। इस प्लान में यूजर्स को 1000 एसएमएस के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और अनलिमिटेड हाई स्पीड डाटा बेनिफिट्स भी मिल रहे हैं। साथ ही आपको बता दें कि जिओ के इस प्लान की कीमत 400 रुपये से भी कम है और साथ ही कंपनी कंप्लीमेंट्री बेनिफिट्स भी दे रही है।

Reliance Jio New Recharge : Reliance Jio

आप कभी खत्म नहीं होगा डाटा 


 जियो (Reliance Jio Rs 395 Plan) अपने ग्राहकों के लिए 395 रुपये का प्लान पेश कर रही है जिसमें अनलिमिटिड लोकल और एसटीडी कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इसके साथ ही ग्राहकों को हाई स्पीड डेटा बेनिफिट भी मिल रहा है। इस प्लान की खास बात इसकी वैलिडिटी है। जिया का 395 रुपये का प्लान (Reliance Jio Rs 395 Plan) आपको 84 दिनों (Jio 84 Days Recharge) की वैलिडिटी के साथ मिल रहा है। यानि कि 400 रुपये से भी कम कीमत में आपको लगभग 3 महीने की वैलिडिटी के साथ ही हर महीने के रिचार्ज से ढी मुक्ति मिलती है। इस प्लान के साथ ग्राहक को 6GB का हाई स्पीड इंटरनेट बेनिफिट भी मिल रहा है जो प्लान की वैलिडिटी के समय तक एक्टिव रहता है।

 Reliance Jio New Recharge : Reliance Jio

डेटा खत्म होने के बाद भी 64kbps की स्पीड से मिलेगा इंटरनेट


जियो के 395 रुपये के प्लान (Reliance Jio Rs 395 Plan) के साथ मिले 6 जीबी हाई स्पीड इंटरनेट डेटा को आप 84 दिनों में कभी भी इस्तेमाल कर सकते हैं। अगर आप सोच रहे हैं कि 6 जीबी डेटा के इस्तेमाल के बाद आप इंटरनेट का इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे तो ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। 6 जीबी हाई स्पीड इंटरनेट डेटा खत्म होने के बाद भी आपके 64kbps की स्पीड से इंटरनेट इस प्लान की वैलिडिटी तक जारी रहता है। इसके अलावा जियो का यह प्लान SMS बेनिफिट भी दे रहा है। इस प्लान में ग्राहकों को 1000 एसएमएस दिए जाते हैं जिनकी वैलिडिटी 84 दिनों तक रहती है। 


कम कीमत में लम्बी वैलिडिटी के फायदे 


प्लान (Jio 84 Days Recharge) के एडिशनल बेनिफिट्स में आपको Jio TV, Jio Cinema, Jio Security, Jio Cloud जैसी एप्स का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा है जिनके माध्यम से आप अपने मोबाइल फोन पर मनोरंजन का लुत्फ भी उठा सकते हैं। यह प्लान (Reliance Jio Rs 395 Plan) ऐसे युजर्स के लिए फायदेमंद है जो कम कीमत में लम्बी वैलिडिटी के फायदे चाहते हैं। जियो का यह प्लान लगभग तीन महीने की वैलिडिटी वाला सबसे सस्ता प्लान है।


दोस्तों मैं पिछले 4 साल से ब्लॉगिंग कर रहा हूं मुझे पढ़ना और लिखना बहुत पसंद है इसलिए मैं आप तक सही जानकारी देने की कोशिश करता हूं

एक टिप्पणी भेजें

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

और नया पुराने