Jio और Vi का सबसे सस्ता प्लान, मिल रहा अनलिमिटेड बेनिफिट्स के साथ वीआई मूवीज और टीवी सब्सक्रिप्शन भी, जानें क्‍या है खास

 Jio और Vi का सबसे सस्ता प्लान, मिल रहा अनलिमिटेड बेनिफिट्स के साथ वीआई मूवीज और टीवी सब्सक्रिप्शन भी, जानें क्‍या है खास

Vodafone-idea ka sabse sasta recharge: Jio-Airtel के बाद अब Vodafone-Idea ने  30 और 31 दिन वाले दो नए रिचार्ज प्‍लान लॉन्‍च किए हैं।

Vi ने ये दो नए प्‍लान 327 रुपये और 377 रुपये में पेश किया है, जिसकी अलग- अलग वैलिडिटी है। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग बेनिफिट के साथ भी वीआई मूवीज और टीवी सब्सक्रिप्शन का लाभ भी दिया जाएगा। तो चलिए जानते हैं जियो और वीआई मूवीज के इन शानदार प्लान्स में आपको क्या खास मिलेगा।

 Vodafone-idea ka sabse sasta recharge: Jio-Airtel

Jio-VI (वोडाफोन आइडिया) ने भारत में 327 रुपये और 377 रुपये में दो नए प्रीपेड रिचार्ज प्लान पेश किया है।

दरअसल, भारतीय दूरसंचार नियामक प्राधिकरण (ट्राई) ने दूरसंचार प्रदाताओं को कस्टमर के लिए 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ कम से कम एक योजना की पेशकश करने के निर्देश के दिए थे। उस बाद Jio-Airtel और वोडाफोन आइडिया ने एक महीने वाले प्‍लान की पेशकश की है।

VI के इन प्‍लान में क्‍या मिलेगा

VI (Vodafone-idea ka sabse sasta recharge) की वेबसाइट के मुताबिक, नया 327 रुपये वाला प्रीपेड रिचार्ज प्लान अनलिमिटेड वॉयस कॉल, डेली 100 SMS और कुल 25GB डेटा 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ ही मिल रहा है। जबकि वीआई का नया 337 रुपये का प्रीपेड रिचार्ज प्लान यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉल, हर रोज 100 SMS और 28GB डेटा 31 दिनों के लिए दे रहा है। इसके साथ ही VI की ओर से दी फ्री टीवी सब्सक्रिप्शन और मूवी देखने की सुविधाएं भी मिलती हैं।

 Vodafone-idea ka sabse sasta recharge: Jio-Airtel

रिलायंस Jio की पेशकश

रिलायंस Jio (Jio ka sabse sasta recharge) के ग्राहकों के लिए बड़ी ही खुश खबर है क्योंकि जियो अपने यूजर्स के लिए 259 रुपये के प्रीपेड रिचार्ज प्लान 1.5GB हाई-स्पीड डेटा की पेशकश कर रहा है। इसके साथ ही, प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल और एक दिन में 100 एसएमएस भी दिए जाते है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह Jio ऐप्स (Jio and Vi offering recharge plans) के लिए कॉम्प्लिमेंट्री सब्सक्रिप्शन के साथ आता है।

 

 

 


दोस्तों मैं पिछले 4 साल से ब्लॉगिंग कर रहा हूं मुझे पढ़ना और लिखना बहुत पसंद है इसलिए मैं आप तक सही जानकारी देने की कोशिश करता हूं

एक टिप्पणी भेजें

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

और नया पुराने