सपने में आभूषण देखना/Sapne Me sone ke Abhushan Dekhna

 

सपने में आभूषण देखना/Sapne Me sone ke Abhushan Dekhna

 

सपने में सोने के गहने खरीदना

 हर इंसान को नींद में सपने आते हैं। कुछ सपने बहुत ही बुरे या फिर डराने वाले होते हैं वहीं कुछ अच्छे अच्छे होते हैं। सपने में हम कई सारी चीजें देखते हैं ऐसे ही कुछ लोग सपने में सोने से बने आभूषण (Jewelry Dream Interpretation) भी देखते हैं। लेकिन क्या आप जानते है कि सपने में सोना या इससे बने हुए गहने (Sapne Main Gold jewelry Dekhna) देखने का क्या मतलब होता है। चलिए जानते हैं इस बारे में,

सपने में सोने के गहने खरीदना (Sapne Mein sone ke gahne kharidna)

स्वप्न शास्त्र के अनुसार सपने में सोने के गहनों की खरीदारी करना हमें शुभ संकेत देता है। ऐसा सपना इस बात का इशारा है कि आपको किस्मत का साथ मिलने वाला है। साथ ही यह सपना जीवन में तरक्की का भी इशारा देता है।

सपने में सोना चोरी होना (Sapne Mein Sona chori hona)

यदि आप सपने में सोना या सोने के गहने चोरी होते हुए देखते हैं तो यह सपना अशुभ सपना है। यह सपना इस बात का संकेत है कि आने वाले समय में आपके साथ कुछ बुरा होने वाला है।आपका ही कोई साथी आपको आर्थिक नुकसान भी पहुंचा सकता है।

सपने में गहने गिफ्ट करना(Sapne Mein sone ki abhushan gift karna)

सपने में किसी को सोने या इससे बने हुए आभूषणों को गिफ्ट करना शुभ होता है। यह इस बात का इशारा है कि बहुत जल्द ही आपको लाभ मिलने वाला है. इसके अलावा यह सपना इस बात का इशारा भी करता है कि जल्द ही आपकी नौकरी या बिजनेस में भी तरक्की होने वाली है।

 

सपने में खुद को सोना पहने देखना(Sapne Mein khud Ko Sona pahne hue dekhna)

सपने में खुद को ही सोने के गहने पहने हुए देखना भी अशुभ संकेत देता है। यह सपना इस बात का इशारा है कि आपका कोई करीबी आपसे बिछड़ने वाला है। साथ ही ऐसे सपने रिश्ते टूटने का भी इशारा देते हैं।

 

(Disclaimer: यहां दी गई सारी ही जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न स्त्रोतों की जानकारियों पर आधारित है। हम इसकी पुष्टि नहीं करते है।)

 

 

दोस्तों मैं पिछले 4 साल से ब्लॉगिंग कर रहा हूं मुझे पढ़ना और लिखना बहुत पसंद है इसलिए मैं आप तक सही जानकारी देने की कोशिश करता हूं

एक टिप्पणी भेजें

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

और नया पुराने