हर शनिवार को घर पर करें आटे से टोटका, बदल जाएगी किस्मत, जानिए कैसे

हर शनिवार को घर पर करें आटे से टोटका, बदल जाएगी किस्मत, जानिए कैसे

हर शनिवार को घर पर करें आटे से टोटका, बदल जाएगी किस्मत, जानिए कैसे


 नमस्कार, दोस्तों स्वागत है आपका हमारी वेबसाईट रात का सपना में। दोस्तों आज का हमारा आर्टिकल है धन और संपत्ति बढ़ाने के बारे में। दोस्तों, आज हम आपको एक ऐसा टोटका बताएंगे जो जिसके अमल से आपके घर में रुपए पैसे छप्पर फाड़कर बरसने लगेंगे। मगर आपको एक बात बता दें कि यह टोटका आपको शनिवार को ही करना पड़ेगा। साथ ही एक बात और भी है कि इस टोटके के लिए आपको कोई महंगी महंगी चीजें खरीदने की जरूरत नहीं बल्कि रसोइ घर में मौजूद एक सामान्य आटे से ही आपका काम हो जाएगा।


हम में कौन यह नहीं चाहता कि घर में पैसों का अंबार लगा रहे। यह कामना तो हम में से हर किसी होती है। आप, मैं हम सभी यहीं चाहते हैं। यदि आप भी यह चाहते है की आपके पास बहुत सारा पैसा रहे तो आज हम इस लेख में आपको एक आसान सा टोटका बता रहे है जिसमे आप कुछ ही दिनों में धनवान बन जाएंगे। अगर घर में पैसों की कमी हो तो मानसिक तनाव होना तो एक आम बात है। शास्त्रों के अनुसार कुछ उपाय कर आप इस समस्या का समाधान कर सकते हैं। तो चलिए आज हम आपको बताते है घर में पैसों की किल्लत को दुर करने का समाधान.. 



उपाय- -हर पूर्णिमा के दिन सबसे पहले सुबह पीपल को जल दें और लक्ष्मी मंत्र की एक माला का -जप करें। कुछ महीने तक बिला चुके ऐसा करने से धीरे-धीरे सभी आर्थिक परेशानियां दूर होंगी और सुख-शांति भी बनी रहेगी।

 -जिस डिब्बे में आप आटे को रखते हैं, उसमें 5 तुलसी के पत्ते और 2 केसर के दाने रख दिजिए। - यहां पर एक बात याद रखें कि शनिवार के दिन ही आटे को पिसवाएं और उसमें चना जरूर ही मिलाएं। यह एक चमत्कारी टोटका है। अगर आप कुछ महीने तक यह टोटका करते रहेंगे तो आपकी सारी ही आर्थिक समस्याएं दूर हो जाऐंगी और साथ ही आपके घर में पैसा भी टिकने लगेगा।

दोस्तों मैं पिछले 4 साल से ब्लॉगिंग कर रहा हूं मुझे पढ़ना और लिखना बहुत पसंद है इसलिए मैं आप तक सही जानकारी देने की कोशिश करता हूं

एक टिप्पणी भेजें

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

और नया पुराने