सपने में दिखें ये चीजें तो समझ लो जल्द ही मिलेगा जमीन में गड़ा हुआ खजाना, यहां जानिए विस्तार से!

सपने में दिखें ये चीजें तो समझ लो जल्द ही मिलेगा जमीन में गड़ा हुआ खजाना, यहां जानिए विस्तार से!



नमस्कार दोस्तों, स्वागत है आपका हमारी वेबसाईट रात का सपना में। तो दोस्तो हम में से हर किसी को तरह तरह के सपने आते हैं। कोई भी यह नहीं कहते सकता की मुझे तो सपना ही नहीं आता। दोस्तों, हमें जो कोई भी सपने आते हैं वे हमें हमारे भविष्य की ओर इशारा करते हैं। यानी की इसका अर्थ यह होता है कि हमारे जिवन में जो भी शुभ या अशुभ घटनाएं होने वाली होती है। इन सपनों के द्वारा हमें उसका संकेत मिल जाता हैं। साथ ही दोस्तों एक बात और भी बता दें कि अगर आप कोई अच्छा सपना देखें तो उसका जिक्र आप किसी से न करें क्योंकि इससे उसके अच्छे प्रभाव खत्म हो जाएंगे। तो दोस्तो आज के इस आर्टिकल में हम आपको ऐसा ही कुछ बताने वाले हैं, जिनका जिक्र आपको किसी से नहीं करना चाहिए।


हम अक्सर ही यह सुनते रहते है कि कई लोगों को गड़ा हुआ सोना और जेबरात मिलते है। जमीन में गड़ी हुई चीज़े मिलने से पहले हमें कई तरह के संकेत भी मिलते है और यह संकेत अक्सर ही हमें हमारे सपनों में मिलते हैं। तो, दोस्तों इसे जानना बेहद ही जरूरी है। तो चलिए आज हम आपको बताते है धन मिलने के संकेत के बारे में.. 

धन मिलने के ये है संकेत 

अगर आपके सपने में सफेद सांप (white Snake) या जलता हुआ दीपक दिखाई देता है तो यह इस बात का संकेत है आपको जल्द ही गाडकर रखा हुआ  खजाना मिलने वाला है। यदि अगर सपना देखने वाला जातक अष्टम भाव का मालिक उच्च का हों तथा धनेश व लाभेश के प्रभाव में हों तो उस व्यक्ति को तो निश्चित रूप में अचानक धनलाभ प्राप्त होता ही है।  पूर्व समय में इस योग को गढ़े हुए धन प्राप्‍ति के लिए अहम माना जाता था। इस योग की खासियत यह है कि इस में व्यक्ति को अचानक ही लाभ प्राप्त होता है। 

साथ ही ऐसा सपना देखने वाले की मस्तिष्क रेखा सही स्थिति में हो यानी कि टूटी या कटी हुई नहीं हो, साथ ही भाग्य रेखा की एक शाखा जीवन रेखा से निकलती हो, हाथ की हथेलियां गुलाबी व मांसल हों, तो  फिर ऐसे जातकों के लिए करोड़ों में संपदा होने का योग बनता है। फिर भी अगर आपको ऐसा सपना आए तो आपको माता का एक मंत्र है उसे भी जपते रहना चाहिए।


यह है वह मंत्र,


   'ॐ ह्रीं पद्मावति देवी त्रैलोक्यवार्ता कथय कथय ह्रीं स्वाहा।।' 


सपने में मिलेगी गुप्त धन की जानकारी भी


हर रात में सोने से पहले इस मंत्र की 1 माला रोज जपें। ऐसी मान्यता है कि कुछ दिनों बाद आपको गुप्त धन कहां है, इसकी जानकारी भी स्वप्न में ही मिल जाएगी या फिर अचानक ही कहीं से आपको धन की प्राप्ति होगी।

दोस्तों मैं पिछले 4 साल से ब्लॉगिंग कर रहा हूं मुझे पढ़ना और लिखना बहुत पसंद है इसलिए मैं आप तक सही जानकारी देने की कोशिश करता हूं

एक टिप्पणी भेजें

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

और नया पुराने