मुनव्वर का खुलासा Lockupp: Munawar Faruqui मेरे मामा ने मेरे साथ रिश्ते बनाता था munavvar faruqui

मुनव्वर का खुलासा munawar faruqui

मुनव्वर का खुलासा Lockupp: Munawar Faruqui मेरे मामा ने मेरे साथ रिश्ते बनाता था munavvar farooqui


Lockupp: 6 साल का था तो मेरा मामा ही मेरे साथ रिश्ते बनाता था । मुनव्वर का खुलासा

munawar faruqui

Kya hua munavvar faruqui ke sath

Lockupp: मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) की जिंदगी से जुड़े एक के बाद एक राज सामने आते जा रहे हैं. कुछ हफ्ते पहले खुलासा हुआ था कि मुनव्वर की शादी हो चुकी है और उनका एक बेटा भी हैं. इसके बाद मुनव्वर ने बताया कि उनकी मां ने आत्महत्या की थी, जिनके साथ परिवार मारपीट करता था. अब मुनव्वर ने अपने बचपन से जुड़ा एक और राज बता दिया है, जिसने सभी को चौंका दिया.

एपिसोड का एक प्रोमो रिलीज हुआ है, जिसमें मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) बताते हैं. “मैंने कभी ये चीज किसी के साथ शेयर नहीं की क्योंकि मुझे उन लोगों को फेस करना था…जब मैं 6 साल का था…ऐसा होता है…बहुत क्लोज फैमिली होती है और कभी-कभी…मुझे उस समय ये समझ नहीं आया और ये चार से पांच तक चलता रहा जब वह बहुत ज्यादा हो गई
munawar fauqui

Lockupp: मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui)
आपको इसके बारे में पूरी जानकारी हम टेलीकास्ट से पहले ही यहां दे रहे हैं. दरअसल अनसेफ कैदी मुनव्वर ने खुद को सुरक्षित रखने के लिए इस डार्क सीक्रेट का खुलास किया है उन्होंने बताया कि बचपन में शारीरिक शोषण हुआ था. यह कोई और नहीं, बल्कि उनके ही परिवार के एक लड़के ने किया था. यह एक-दो बार नहीं, बल्कि कई बार हुआ, जिसने मुनव्वर को झिंझोड़ कर रख दिया था.


मुनव्वर ने जब अपना ये डार्क सीक्रेट बताया, तो सभी की आंखों में आंसू आ गए. सायशा शिंदे उन्हें ढांढस बंधाने पास में आई. वहीं शो की होस्ट कंगना रनौत भी रो पड़ी. इससे पहले सायशा भी अपने बारे में एक ऐसा ही किस्सा बता चुकी थीं.
दोस्तों मैं पिछले 4 साल से ब्लॉगिंग कर रहा हूं मुझे पढ़ना और लिखना बहुत पसंद है इसलिए मैं आप तक सही जानकारी देने की कोशिश करता हूं

एक टिप्पणी भेजें

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

और नया पुराने