urfi Javed viral video उर्फी जावेद ने अपने बदन पर कपड़ों की वजह सिर्फ फूलों को चिपकाकर सोशल मीडिया का पारा ही बढ़ा दिया है

उर्फी जावेद ने अपने बदन पर कपड़ों की वजह सिर्फ फूलों को चिपकाकर सोशल मीडिया का पारा ही बढ़ा दिया है।

Urfi Javed viral video

उर्फी जावेद ने अपने बदन पर कपड़ों की वजह सिर्फ फूलों को चिपकाकर सोशल मीडिया का पारा ही बढ़ा दिया है। उर्फी को इस अंदाज देखकर उनके फैंस भी अब घायल हो रहे हैं।



उर्फी जावेद के बेबाक अंदाज को देखकर सोशल मीडिया पर मचा बवाल

बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद हमेशा से सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हुए अपने बेतुके और अनोखे अंदाज के कपड़े वाले फोटोस को पोस्ट करती रहती है। कई बार ऐसा भी होता है कि कुछ बेतुके फोटोस के कारण वह फैंस की ट्रोलिंग का शिकार भी होती है। साथ ही उनके वीडियो और फोटोस पर उनके फैंस तरह तरह के कमेंट भी करते रहते हैं। हाल ही में उर्फी ने अपना एक ऐसा अनोखा वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर हर किसी की आंखें फटी की फटी रह जाती है। उर्फी के इस वीडियो के वायरल होते ही सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है। इस वीडियो में उर्फी जावेद के कपड़ों की जगह उसके बदन पर सिर्फ फूल ही फूल नजर आ रहे हैं।






इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि उर्फी ने स्किन टोन से मैच करते हुए न्यूड कलर के ही शॉर्ट्स पहने हैं जो कि बहुत ही गौर करने पर ही दिखाई दे रहे हैं। इसके अलावा उर्फी  ने कोई कपड़ा नहीं पहना है।


बदन पर चिपकाएं रंगीन फूल 




https://www.instagram.com/reel/CcuKS0zIPkg/?utm_source=ig_web_copy_link


 फैशन के मामले में उर्फी है ट्रेंडसेटर



कमेंट सेक्शन पर नजर करते हैं तो उर्फी  के इस अनोखे ही अंदाज को देखकर कुछ यूजर्स उन्हें फैशन के मामले में ट्रेंडसेटर कह रहे हैं तो वहीं कुछ युजर्स उन्हें अपना फेवरेट फूल भी बता रहे हैं। वही कुछ यूजर्स उनके इस हद से ज्यादा बोल्ड अंदाज को नापसंद कर रहे हैं और उन्हें ऐसे शरीर का प्रदर्शन ना करने की हिदायतें भी दे रहे हैं।



प्लास्टिक की ट्रांसपेरेंट पैंट पहन कर निकली ऊर्फी जावेद







अतरंगी कपड़ों पहनने के लिए मशहूर उर्फी जावेद हमेशा से ही कुछ ना कुछ अलग ट्राई करती हैं। लेकिन इस बार तो हद ही हो गई। इस से पहले भी दो दिनों पहले उर्फी जावेद ट्रांसपेरेंट पैंट पहनकर ही निकल गईं थी। उर्फी ने पिंक टू पीस के ऊपर प्लास्टिक की ट्रांसपेरेंट पैंट पहनी थी। उर्फी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था और लोग उस पर तरह-तरह के कमेंट्स करते हुए  ट्रोल कर रहे है।


रियल बॉलीवुड हंगामा ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर उर्फी ने प्लास्टिक पेंट वाला वीडियो शेयर किया है। जिसमे लिखा है, ”उर्फी ने एक बार फिर पैप्स को झटका दे दिया।” 


खोल दिए शर्ट के बटन भी


इससे पहले भी उर्फी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया था। इस वीडियो में उर्फी कैमरे के सामने सिर्फ सफेद कलर की शर्ट पहने हुए ही नजर आईं थी। खास बात है तो यह है कि उर्फी ने इस सफेद कलर की शर्ट के आगे से बटन भी खोल रखे थे। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में उर्फी ने लिखा था- ‘नो पेन और नो गेन।’ उर्फी के इस वीडियो पर राखी सावंत ने भी कमेंट करते हुए फायर वाला इमोजी बनाया था।

इस बार उर्फी ने अपने इस अतरंगी लुक को रंगीन फूलों के साथ पूरा किया है। इसके साथ ही अदाकारा ने बालों की लंबी लट निकालकर पीछे की पोनी भी बनाई है। वीडियो में उर्फी कोई बॉडी मूवमेंट तो नहीं कर रही हैं लेकिन वो अपने चहेते के एक्सप्रेशन को फ्लॉन्ट कर रही हैं।



दोस्तों मैं पिछले 4 साल से ब्लॉगिंग कर रहा हूं मुझे पढ़ना और लिखना बहुत पसंद है इसलिए मैं आप तक सही जानकारी देने की कोशिश करता हूं

एक टिप्पणी भेजें

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

और नया पुराने