सपने में लॉटरी लगना, सपनों को जोड़कर लॉटरी नंबर कैसे बनाएं

 

सपने में लॉटरी लगना

 

सपनों की दुनिया एक ऐसी दुनिया है जिसका हमारे वास्तविक जीवन से कोई ना कोई संबंध जरूर होता है। हम बंद आंखों से जो भी सपने देखते हैं वह हमारे जीवन में होने वाली घटनाओं का इशारा  होता है। ऐसे ही सपनों के बारे में आज हम बात करेंगे। जब भी आप सपनों में हजारों रुपए पैसे देखते हैं तो इसका भी आपके वास्तविक जीवन से कुछ ना कुछ संबंध होता है। तो चलिए आज के इस लेख में जानते हैं रुपए पैसों से जुड़े हुए उन सपनों के बारे में,

 


सपने में लॉटरी लगना

 

 जब भी आप ऐसा सपना देखते हैं की आपको सपने में बहुत बड़ी लॉटरी लग गई है तो यह इस बात का इशारा है की जल्द ही आपकी कोई अधूरी इच्छा पुरी होने वाली है। सपनों में लॉटरी लगने का मतलब यह होता है की अगर आप अपने वास्तविक जीवन में किसी को पसंद करते हैं तो आपके मन की बात सामने वाले व्यक्ति तक पहुंच जाएगी।

 

सपने में रास्ते पर पड़े हुए पैसे मिलना

यदि आप ऐसा सपना देखते हैं की आपको को रास्ते में चलते हुए पैसे पड़े हुए मिल जाते हैं या फिर सपने में आप कोई अपना पुराना कोट या पेंट पहनते हैं और उसकी जेब से आपको पैसे मिल जाते हैं तो यह सपना आपके वास्तव जीवन के सकारात्मक संकेत देने वाला सपना है। यह सपना एक ऐसा शुभ सपना है जिसका इशारा है की आपका खोया हुआ आत्मविश्वास जल्द ही वापस लौट आएगा। आपको फिर से यह बात भी समझ में आने लगेगी आपके परिवार को आपकी बहुत जरूरत है और आपका परिवार ही आपके लिए सब कुछ है।

 

सपने में पैसे खो जाना

यदि आप कोई ऐसा सपना देखते हैं की सपने में आपकी पैसे खो जाते हैं या फिर आप हुए में पैसे हर जाते हैं तो यह सपना एक अशुभ सपना ।है यह सपना इस बात का इशारा है की आप अपना आत्मविश्वास हर दिन खो रहे हैं और कोई ऐसी बात है जो आपको परेशान कर रही है।

सपने में जुआ हारना

 

यदि आप सपने में खुद को जुआ हारते हुए देखते हैं तो यह सपना एक बहुत ही अशुभ सपना है। ऐसा सपना देखने का मतलब यह है की आपको कहीं से धन संबंधित मामलों में नुकसान हो सकता है।

 यह सपना इस बात का इशारा है की आपकी कोई महत्वाकांक्षा है जो अभी अधूरी है। आपके वास्तविक जीवन में पैसे के मामले को लेकर कोई आपको धोखा भी दे सकता है।

 

सपने में किसी पर पैसे लुटाना

 यदि आप ऐसा सपना देखते हैं की आपके सर पर पैसे लूटा रहे हैं तो यह सपना आपके लिए शुभ हो सकता है। ऐसे सपने का हमारे वास्तविक जीवन से सीधा संबंध है। यह सपना आपको संकेत देता है की आप अपनी रियल लाइफ में जिस व्यक्ति को पसंद करते हैं वह व्यक्ति भी आप पर अपनी जान छिडकता है। इतना ही नहीं सपने में किसी पर पैसा लूटना आपकी इच्छाओं की पूर्ति का इशारा करता है।

 

सपने में कोई पैसे छीन कर भाग जाए

यदि आप अपने सपने में किसी को पैसे छिन कर भागते हुए देखते हैं तो यह सपना एक बहुत ही अशुभ सपना है। यह सपना इस बात का इशारा है की आप को जिस चीज से लगाव है वह चीज जल्द ही आपसे दूर होने वाली है। यदि आप किसी के प्रेम संबंध में है तो यह सपना देखने के बाद आपका उसे व्यक्ति से ब्रेकअप होने की भी संभावना है।

 

सपनों में खनकते हुए सिक्के देखना

 

यदि दोस्तों आप अपने सपनों में खनकते हुए सिक्कों को देखते हैं तो चौकन्ने हो जाए क्योंकि यह सपना एक बड़ा अशुभ सपना है। सपनों में नोट देखना अच्छा और शुभ सपना होता है। वही सपने में खनकते हुए सिक्के देखना और अशुभ सपना होता है। जब भी आप अपने सपने में खनकते हुए सिक्के देखे तो यह इस बात का इशारा है कि आपको जल्द ही कर्ज लेने की नौबत आ सकती है। साथ ही सपने में खनकते हुए सिक्के देखना इस बात का इशारा है की आप अपनी बुरी किस्मत को न्योता दे रहे हैं।

दोस्तों मैं पिछले 4 साल से ब्लॉगिंग कर रहा हूं मुझे पढ़ना और लिखना बहुत पसंद है इसलिए मैं आप तक सही जानकारी देने की कोशिश करता हूं

एक टिप्पणी भेजें

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

और नया पुराने