इस कलाकार पर आया उर्फी जावेद का दिल, कौन है उर्फी जावेद का पसंदीदा स्टार

 इस कलाकार पर आया उर्फी जावेद का दिल


अपने से बड़ी उम्र के स्टार पर उर्फी जावेद का दिल आ गया है। साथ ही उर्फी ने बिंदास कह भी डाला की वह मुझे बहुत पसंद है।

 अपने अजीबोगरीब पहनावे को लेकर फेमस उर्फी जावेद ने अपने फेवरेट एक्टर के बारे में कुछ बातें कही है। इसके साथ ही उर्फी ने बताया है कि बॉलीवुड के कुछ ऐसे सितारे की है जिन पर उनका क्रश है।

उर्फी की हमेशा अपने फैशन और अलग-अलग तरह के कपड़ों को लेकर चर्चा में रहती है। अक्सर ही यह अदाकारा नए नए लुक में नजर आती है। साथ ही उनके चाहने वाले भी उन्हें पसंद करते हैं। इस बार उन्होंने अपने पसंदीदा स्टार के बारे में कुछ बातें कही है। उन्होंने बताया है कि बॉलीवुड में वह कौन से सितारे हैं जो उन्हें बहुत ही पसंद है।



कौन है उर्फी जावेद का पसंदीदा स्टार


न्यूज़ 18 के साथ इंटरव्यू में उरफी से सवाल किया गया कि उनका सबसे पसंदीदा कलाकार कौन सा है और सबसे पसंदीदा अभिनेत्री कौन सी है, तो इसके जवाब में उसने कहा कि बेशक शाहरुख खान ही मेरे सबसे पसंदीदा स्टार है और अभिनेत्रियों में तो सभी पसंद हैं। आलिया भट्ट करीना कपूर सभी अच्छी है लेकिन अगर अभिनेताओं की बात करें तो उसमें मुझे शाहरुख खान ही सबसे ज्यादा पसंद है।


 इन सितारों पर है उर्फी को क्रश


उर्फी ने बताया कि उन्हें पर टॉल-डार्क और हैंडसम लड़के बहुत ही अच्छे लगते हैं। साथ ही आगे यह अदाकारा ने यह भी कहा कि वैसे शाहरुख खान काफी लंबे तो नहीं है लेकिन मैं उन्हें बहुत ही पसंद करती हूं। उर्फी ने आगे कहा कि मेरा सबसे ज्यादा क्रश शाहिद कपूर पर है और उसके बाद दूसरे नंबर पर है सिद्धार्थ मल्होत्रा। वैसे वह डार्क तो नहीं है लेकिन बहुत ही क्यूट है और मुझे चॉकलेटी ब्वॉय भी बहुत ही पसंद है।



उर्फी को पसंद है चॉकलेटी ब्वॉय


इससे पहले भी उर्फी का एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में उन्होंने अपने पसंदीदा साउथ स्टार के नाम को लेकर खुलासा किया था। उर्फी ने कहा था कि उन्हें रामचरण बहुत ही पसंद है। साथ ही इस इंटरव्यू के दौरान उन्होंने यश, अल्लू अर्जुन, नागा चैतन्य आदि कलाकारों के नाम बताए थे। उर्फी ने कहा था कि उसे हैंडसम मर्द बहुत ही पसंद है।


उर्फी जावेद के कुछ टीवी शोज

उर्फी के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड सिंगर कुंवर के साथ एक म्यूजिक एल्बम में नजर आई थी। वैसे उर्फी  को सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी तो बिग बॉस ओटीटी से ही मिली है। इससे पहले वह बड़े भैया की दुल्हनिया में अवनी पंत का किरदार निभाकर फेमस हुई थी। उसके बाद उर्फी की टीवी शोज में पंच बीट सीजन 2', 'मेरी दुर्गा', और 'बेपनाह' आदि शामिल हैं।


दोस्तों मैं पिछले 4 साल से ब्लॉगिंग कर रहा हूं मुझे पढ़ना और लिखना बहुत पसंद है इसलिए मैं आप तक सही जानकारी देने की कोशिश करता हूं

एक टिप्पणी भेजें

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

और नया पुराने