जिंदगी भर घर से काम देने वाली कंपनी

 

जिंदगी भर घर से काम देने वाली कंपनी


जिंदगी भर घर से काम देने वाली कंपनी

इन दिनों एक ऐसी कंपनी का नाम चर्चा में है जो अपने कर्मचारियों को जिंदगी भर के लिए  work-from-home की सहुलत दे रही है। सबसे बड़ी बात यह है कि आप चाहे दुनिया के किसी भी कोने में रहते हो मगर अगर आप इस कंपनी से जुड़ना चाहते हैं तो आप अप्लाई कर सकते हैं। तो चलिए जानते हैं इस कंपनी के बारे में विस्तार से,

 

पिछले 2 सालों से कोरोना का आज के बाद से कामकाज के तरीके पूरी तौर से बदल चुके हैं। इन 2 सालों में work-from-home यानी घर से काम करने का चलन बढ़ता जा रहा है। अब ज्यादातर कर्मचारी इस ट्रेंड पर यानी घर से ही काम करना पसंद करते हैं। इतना ही नहीं एक सर्वे के मुताबिक work-from-home का ट्रेंड आने से कर्मचारियों की कार्य क्षमता में भी बढ़ोतरी हुई है। वहीं कुछ ऐसी कंपनियां भी मौजूद है जो कोरोना का प्रभाव कम कम हो जाने के बाद अपने कर्मचारियों को दोबारा से ऑफिस बुला रही है। ऐसे में वर्तमान समय में एक ऐसी कंपनी का नाम लोगों की जबान पर है जिसने अपने कर्मचारियों को जिंदगी भर के लिए घर से काम करने की छूट दे दी है।

 

आप भी कर सकते हैं आवेदन

 

अब आपको भी यह इच्छा हो रही होगी कि क्यों ना आप भी इस कंपनी के साथ काम करें तो यह संभव है। आप भी इस कंपनी से जुड़कर कंपनी के लिए काम कर सकते हैं। कंपनी ने घर से काम करने की सुविधा दुनिया भर के 170 देशों के लिए मुहैया की है, जिसमें भारत भी शामिल है यह सुविधा देने वाली कंपनी का नाम Airbnb Inc है। अमेरिका की यह कंपनी  लोन होमस्टे, लॉजिंग और टूरिज्म आदि के सेक्टर में काम करती है।

 

जिंदगी भर घर से काम देने वाली कंपनी

प्रतिभाशाली लोगों के लिए काम करने का अवसर

 

इस कंपनी ने आपके अपने काम करने वाले कर्मचारियों तथा कंपनी से जुड़ने की इच्छा रखने वाले सभी लोगों से कहा है कि वह दुनिया के किसी भी देश में रहकर कंपनी के लिए काम कर सकते हैं। साथ ही इस कंपनी की सबसे बड़ी बात यह है कि इस कंपनी ने यह भी ऐलान किया है कि इस कंपनी के लिए काम करने वाली किसी भी कर्मचारी की सैलरी में भी किसी प्रकार की कटौती नहीं की जाएगी। Airbnb Inc के को फाउंडर ब्रायन चैस्की ने अपने कर्मचारियों को ईमेल भेजकर कंपनी की इस नई पॉलिसी के बारे में जानकारी दी है। ब्रायन चैस्की के मुताबिक इस सुविधा से कंपनी को और प्रतिभाशाली लोगों को काम के लिए हायर करने का मौका मिलेगा।

 

कंपनी के मुनाफे में भी हो रही बढ़ोतरी

 

इस कंपनी में करीब 6000 कर्मचारी काम कर रहे हैं सभी कर्मचारियों में से आधे कर्मचारी 3000 अमेरिका के हैं। बाकी सभी कर्मचारी दुनिया के अन्य देशों के हैं। इस कंपनी का प्रॉफिट साल 2021 में 25 फ़ीसदी तक बढ़ चुका था। कंपनी की इस घोषणा से कंपनी में कर्मचारियों में अधिक उत्साह का माहौल छा गया है। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर भी और दुनिया भर में इस कंपनी की खूब तारीफ हो रही है।

 

 

 

दोस्तों मैं पिछले 4 साल से ब्लॉगिंग कर रहा हूं मुझे पढ़ना और लिखना बहुत पसंद है इसलिए मैं आप तक सही जानकारी देने की कोशिश करता हूं

एक टिप्पणी भेजें

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

और नया पुराने