ऊर्फी जावेद का रमजान वीडियो, urfi javed video viral & photo

 

ऊर्फी जावेद का रमजान वीडियो


ऊर्फी जावेद एक ऐसी अदाकारा है जो अपनी मर्जी से कपड़े पहनती है। उर्फी अपने काम से नहीं दी लेकिन अपने अपने अंतरंगी कपड़ों से के कारण ही लाइमलाइट में रहती है। इस बार भी और उर्फी ने रमजान के महीने में अपना एक अनोखा वीडियो शेयर कर दिया है। यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल, इस वीडियो में उर्फी ने बोल्डनेस परे रहकर एकदम सिंपल और खूबसूरत पहनावा पहना है। इस वीडियो में उर्फी सिर से पैर तक ढके हुए नजर आ रही है। उर्फी अपने चेहरे पर हल्का सा मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा है। जिसमें वह बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही है।

 

 urfi javed video viral & photo 

रमजान में उर्फी का यह वीडियो



https://www.instagram.com/reel/CdC0zWKIcKK/?utm_source=ig_web_copy_link

 

 

इस वीडियो में हमें ऊर्फी जावेद के दस्तरखान पर बैठी हुई नजर आ रही है। इस वीडियो में उसी का अंदाज़ थोड़ा सा हटकर है। उस ने सर पर दुपट्टा रखा हुआ है और वह बेहद ही दिलकश लग रही है। इसके साथ ही इस वीडियो के बैकग्राउंड में अली सेठी का गाना चांदनी रात भी मद्धम आवाज में बज रहा है।

 

 

शादी को लेकर ऊर्फी ने कही ये बात

 

उर्फी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है। वैसे फैंसभी उनके इस अनोखे अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं इस वीडियो को पोस्ट करते हुए और उर्फी ने कैप्शन में लिखा है, ‘मुझे मालूम नहीं कि मैंने इसे क्यों अपलोड किया है लेकिन मुझे इस गाने से बहुत ही प्यार हो गया है! जिन्होंने भी अली सेठी का चांदनी रात नहीं सुना वो जल्द ही इसे सुने और बाद में मुझे धन्यवाद दे दें! यह बहुत ही दुर्लभ नजारा है! मेरी शादी उस वक्त तक नहीं होगी जब तक यह गाना मेरी शादी में नहीं बजाया जाएगा!’

 


 

रोजा रखने पर दिया था यह जवाब

 

अभी कुछ दिनों पहले ही पैपराजी ने उर्फी से रोजा रखने को लेकर कुछ बातें पूछी थी। जिस पर एक्ट्रेस ने कह दिया था कि वह ईश्वर या अल्लाह किसी को नहीं मानती है तो वह रोजा क्यों रखे। इसके आगे इस अदाकारा ने यह भी कहा था कि यह सब चीजें अंदर से ही नहीं होगी तो इसका कोई फायदा नहीं है।

 

मशहूर है उर्फी का बेतूका फैशन

 

 

https://www.instagram.com/reel/Cc131LvFnEr/?utm_source=ig_web_copy_link

 

उर्फी लाइमलाइट में आने के लिए अपने स्टाइल के साथ हमेशा कुछ न कुछ एक्सपेरिमेंट करती हैं। बीते कुछ दिनों में उर्फी जावेद का नाम विवादों में भी खूब रहा है। बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा बनने के बाद से ही उर्फी लगातार चर्चा में रहती हैं। अपने अजीबोगरीब स्टाइल के कारण वह हमेशा लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाब रहती हैं।

 

सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं उर्फी

 

कुछ ही दिनों पहले उर्फी ने अपने बदल पर कपड़ों की बजाय फूल चिपकाकर अपना एक वीडियो पोस्ट किया था हालांकि उसे  जल्द ही डिलीट भी कर दिया था। इसके साथ ही उर्फी के इंस्टाग्राम देखें तो पूरा का पूरा उनके एक से बढ़कर एक बोल्ड तस्वीरों और वीडियो से ही भरा हुआ है।

 

 

 

 

दोस्तों मैं पिछले 4 साल से ब्लॉगिंग कर रहा हूं मुझे पढ़ना और लिखना बहुत पसंद है इसलिए मैं आप तक सही जानकारी देने की कोशिश करता हूं

एक टिप्पणी भेजें

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

और नया पुराने